शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सनी पाजी को गोद में उठाया.....
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सनी पाजी को गोद में उठाया.....
Share:

हॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘लॉयन’ में देव पटेल के बाल रूप में हमे नजर आने वाले बाल कलाकार सनी पवार ने अपने परिवार के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. गौरतलब है की अभी हाल ही में विदेश में 9 वें ऑस्कर समारोह का भव्य तरीके से आगाज हुआ था व देखा जाए तो इस अवार्ड समारोह में हमे हॉलीवुड की भी तमाम दिग्गज दिग्गज हस्तियां हमे नजर आई है. आपको बता दे की 89वें ऑस्कर का एलान सोमवार को यहां हुआ.

इस भव्य आयोजन में हमे एक बॉलीवुड का भी एक छुटकू बाल कलाकार सभी के बीच में आकर्षंक का केंद्र बिंदु रहा है. हम बात कर रहे है सनी पवार. जी हाँ, मुंबई के रहने वाले बाल कलाकार और ‘लॉयन’ के अभिनेता सनी पवार ने कहा है कि उन्होंने 89वें अकादमी पुरस्कार समारोह में अच्छा वक्त बिताया. आठ वर्षीय बाल कलाकार शहर की एक उपनगरीय झुग्गी झोपड़ी इलाके का रहने वाला है.

और ऑस्कर में नामांकित फिल्म ‘लॉयन’ में किरदार की वजह से दुनियाभर में मशहूर हो गया. इस फिल्म में देव पटेल और निकोल किडमैन अभिनेता है. सनी ने कहा, ‘‘ मैंने ऑस्कर में खूब मजे किए. मैं बहुत खुश हूं.’’ उद्धव व सनी की इस मुलाकात के दौरान ठाकरे ने सनी को फूलों का एक बड़ा गुलदस्ता भेंट किया. जब ठाकरे ने सनी से उनके पसंदीदा अभिनेताओं के बारे में पूछा तो सनी ने कहा, “मुझे अजय देवगन, रजनीकांत और ऋतिक रोशन पंसद हैं. मुझे अभिनय से प्यार है.”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -