बिकनी में सनी लियोनी कर रही फसल की हिफाजत
बिकनी में सनी लियोनी कर रही फसल की हिफाजत
Share:

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के एक किसान ने अपनी फसलों को खराब होने और बुरी नजर से बचाने के लिए जो रास्ता अपनाया है उसे देख हर कोई हैरान है. आपको बता दें कि अपनी फसल को बर्बाद होने से बचाने के लिए इस किसान ने अपने खेत में सनी लियोनी का पोस्टर लगा लिया है. जी हाँ आपने सही सुना, किसान ने यह पोस्टर अपनी फसल को बर्बाद होने और बुरी नजर से बचाने के लिए लगाया है और इसके पीछे उसने जो कारण बताया वह भी बहुत दिलचस्प है.

नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव के निवासी किसान ए.चेंचू रेड्डी ने जानकारी देते हुए कहा कि उसकी फसल हर बार ख़राब हो जाती थी और उसने अपनी फसल को बर्बाद होने से बचाने के लिए कई टोन-टोटके किये लेकिन सब बे-असर मालूम हुए. उसके बाद उसके एक दोस्त ने उसे सनी लियोनी का पोस्टर अपने खेत में लगाने की सलाह दे डाली. हालंकि यह सलाह थी तो बेतुकी लेकिन बार-बार अपनी फसल की बर्बादी देख और कोई भी उपाए काम आता ना देख ए.चेंचू रेड्डी ने इस सलाह को मानने की सोची और खेत में सनी लियोनी का पोस्टर लगा दिया और उस पर तेलगु में लिखा - 'मुझसे जलना मत'. 

ए.चेंचू रेड्डी ने बताया कि जब से उसने सनी का पोस्टर अपने खेत में लगाया है तब से उसकी फसल में सुधार हुआ है. आगे बताते हुए ए.चेंचू रेड्डी ने कहा कि जब से पोस्टर लगाया है तब से लोग इसे ही देखते हैं और मेरी फसल बुरी नजर से बच जाती है. ए.चेंचू रेड्डी ने कहा पहले तो मेने सोचा कि यह बेतुकी बात है लेकिन जहां इतने टोटके आजमाए तो एक बार इसे भी आजमा के देख लिया जाए और मैंने पोस्टर लगा दिया. ए.चेंचू रेड्डी ने बताया कि उनका खेत सड़क किनारे होने की वह से लोगों की नजर इस पर पड़ती थी और उनके खेत में उगाई गई सब्जियां लोगों के द्वारा बर्बाद कर दी जाती थी. पर जब से ए.चेंचू रेड्डी ने सनी लियोनी का पोस्टर लगाया है तब से लोग फसल छोड़ सनी का ही पोस्टर देखते हैं और ए.चेंचू रेड्डी की फसल बर्बाद होने से बच जाती है.

OMG... दिन में ये काम करती है सनी लियोनी जानकर हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी

अपने इस सांग को लेकर सनी ने खोला राज

पोर्नोग्राफी को प्रमोट करने के लिए सनी के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -