केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सनी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सनी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा

भारत के सबसे खूबसूरत शहरों में से एक केरल में आई आपदा से पूरा राज्य बदहाल हो चुका है. इस भारी बारिश के चलते 350 से भी ज्यादा लोग अपनी जान गवां चुके हैं और बाढ़ से लाखों लोग प्रभावित हुए है. ऐसा भयानक मंजर 100 साल में एक बार ही देखने को मिला है. जहां एक ओर देश के बड़े उद्योगपति सहित कई नेता बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं वहीं इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं है. अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख़ खान तक हर किसी ने केरल में आई इस आपदा से उभरने के लिए आर्थिक मदद की है और अब इस लिस्ट में मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम भी जुड़ चुका है.

तो क्या होगा एक और बायोपिक का धमाका !

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि सनी ने केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने के लिए 1200 क‍िलो भोजन सामग्री दान की है. सनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो उनके पति डेनियल वेबर के साथ नजर आ रहीं हैं. सिर्फ भोजन सामग्री ही नहीं बल्कि इसके साथ बड़ी राशि भी केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए दान की है हालांकि उन्होंने कितने रूपए दान किये हैं इस बात की तो अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन सोशल मीडिया पर फैली ख़बरों की माने तो सनी ने 5 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की राशि दान की है.

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सनी ने फैंस से मांगा डोनेशन

इन सेलेब्स ने किया है दान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ ने एनजीओ हैबीटेट फॉर ह्यूमैनिटी इंडिया के जरिए 5 लाख रुपए दिए हैं. फैंस के कहने पर सुशांत सिंह राजपूत ने 1 करोड़ रूपए दान किये हैं. साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन ने 25 लाख रुपए सीएम आपदा राहत कोष में डोनेट किये है उनके साथ ही कमल हासन ने भी 25 लाख रुपए दान दिए है. अमिताभ बच्चन ने 51 लाख रूपए के अलावा 80 जैकेट्स, 25 पैंट्स, 20 शर्ट्स, 40 जोड़ी जूते और स्कार्फ दान दिए हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

तमिलनाडु है केरल में आई त्रासदी का जिम्मेदार!!

बाढ़ प्रभावित लोगों को खाना बनाकर खिला रहा है बॉलीवुड का ये सुपरहीरो

दिल के ऑपरेशन के लिए पाई पाई जोड़ी, लेकिन बाढ़ राहत के लिए दान किए पैसे