जेट एयरवेज पर भड़के सनी लियोनी और डेनियल
जेट एयरवेज पर भड़के सनी लियोनी और डेनियल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तेरा इन्तजार' से लगातार सुर्खियों में है. लेकिन इसी बीच सनी के साथ-साथ उनके पति डेनियल वेबर भी चर्चा में आ गए. बता दे कि, डेनियल वेबर और हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ट्विटर पर जेट एयरवेज से अपने साथ हुई परेशानी की शिकायत की है. सनी ने बताया कि कैसे उन्हें इस हफ्ते जेट की 4 उड़ानों में देरी का सामना करना पड़ा.

सनी लियोनी ने ट्वीट कर लिखा, 'जेट एयरवेज की उड़ानों में हर रोज देरी हो रही है, पूरे हफ्ते ज्यादातर जेट के प्लेन में ही रही और हर दिन फ्लाइट कम से कम 1 घंटे लेट रही, मेरी नींद तक खराब हुई इसका कुछ समाधान होना चाहिए'. 

सनी के पति डेनियल ने लिखा, 'मेरे पास सुबह जेट एयरवेज की ओर से कॉल आया जब मैंने इस हफ्ते 4 उड़ानों की देरी के बारे में शिकायत की, मुझे बताया गया- सर, यह एयरलाइंस की नहीं, एयरपोर्ट की गलती है...जेट एयरवेज ने अच्छा जवाब दिया' हाल ही में हुए इंटरव्यू में डेनियल वेबर ने बताया कि, 'दिल्ली से दो, मुंबई से एक और अहमदाबाद से एक फ्लाइट थी. जेट एयरवेज हमेशा लेट रही.' बता दे कि, फिलहाल एयरलाइंस की ओर से इस मामले पर कोई जवाब नहीं आया है.

ये भी पढ़े

सेक्सी फोटोज से इंस्टाग्राम पर आग लगा रही हैं ये एक्ट्रेस

जब दीपिका को कहा- कपड़े पहनने आते नहीं और आ गई रानी बनने

सारा और जाह्नवी के बाद होगी बॉलीवुड में एक और धमाकेदार एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -