अनामिका में अलग अवतार में नजर आएगी सनी लियोनी, कहा- मुझे एक्शन हमेशा से ही पसंद है...
अनामिका में अलग अवतार में नजर आएगी सनी लियोनी, कहा- मुझे एक्शन हमेशा से ही पसंद है...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को उनके जबरदस्त आइटम नंबर्स एवं फिल्मों में की गई ग्लैमरस भूमिकाओं के लिए ही जाना जाता है। किंतु अब शीघ्र ही सनी लियोनी अपनी आगामी मूवी में बेहतरीन एक्शन करती दिखाई देगी। MX प्लेयर पर रिलीज होने जा रही इस मूवी के बारे में सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये उस समय की कहानी है जिसे सनी हमेशा से पर्दे पर बताना चाहती थीं।

सनी ने कहा, "अनामिका में काम करके बेहद मजा आया। ये एक बहुत गजब की स्टोरी है।" फिल्म में अपने एक्सपीरियंस को लेकर उन्होंने कहा कि ये काफी अच्छा रहा अनामिका में आपको बहुत सारा सीरियस एक्शन देखने को मिलेगा। ये कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी भी नहीं किया है। मुझे एक्शन हमेशा ही जबरदस्त लगता है तथा इसीलिए मुझे बेहद प्रसन्नता हो रही है कि मैं इस फिल्म का भाग बनी हूं।

अपने द्वारा किए गए किरदारों के बारे में सनी ने बताया, "अतरंग किरदार करना या वैसे सीन करना जो कि इंटीमेट हैं ये मेरे काम का केंद्र बिंदु है। हम सभी ने काफी सारी मूवीज देखी हैं तथा शोज देखे हैं जिनमें इंटीमेसी दिखाया जाना बेहद आवश्यक है। यदि आपको वो नहीं बताया जाए तो आपको लगेगा कि आप कोई डिजनी शो देख रहे हैं। ये बहुत से शोज का भाग होता है एवं मुझे लगता है कि यही प्रोफेश्नलिज्म है। आपको बता दें कि सनी लियोनी अब दक्षिण मूवीज की ओर रुख कर रही हैं। हिंदी फिल्म जगत के पश्चात् अब उनकी आगामी कई मूवीज साउथ की हैं। 

टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज में गाया गाना, अभ्यास करते हुए शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो

सलमान खान का बड़ा ऐलान- सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'राधे'

पठान का फैन-मेड पोस्टर हुआ वायरल, जबरदस्त अवतार में नजर आएंगे जॉन और दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -