सनी का ऐसा फैसला सुनकर चाहने वालो के चेहरे मुरझा जाएंगे
सनी का ऐसा फैसला सुनकर चाहने वालो के चेहरे मुरझा जाएंगे
Share:

बॉलीवुड की हॉट व बोल्ड्नेस अभिनेत्री सनी लियोनी ने अब एक ऐसा फैसला किया है कि जिसे सुनकर उनके चाहने वालो के जरूर चेहरे मुरझा जाएंगे. पता चला है कि सनी ने निर्णय लिया है कि वह भविष्य में किसी भी फिल्म में अब किसिंग सीन नहीं देंगी। बॉलिवुड में आखिरी बार सनी ने इस तरह के सीन फिल्म 'रागिनी एमएमस 2' में दिए थे।

सनी ने फिल्मों के कॉन्ट्रेक्ट में 'नो किसिंग क्लॉज़' जुड़वाना शुरू कर दिया है। यानि अब किसी फिल्म का निर्देशक सनी पर किसिंग सीन देने के लिए दबाव नहीं डाल सकेगा। अभी वैसे भी सनी कि फिल्म 'वन नाइट स्टेंड' रिलीज हुई है. जिसमे उन्होंने अपनी बोल्ड अदाकारी से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। 

अगर हम सनी लियोनी की कुछ पिछली फिल्मों को गौर से देखे तो उनमें सनी को किसिंग सीन देते नहीं देखा गया है। इन फिल्मों में 'एक पहेली लीला', 'कुछ कुछ लोचा है', 'मस्तीज़ादे' और 'वन नाइट स्टैंड' शामिल हैं। हालांकि इन फिल्मों में सनी ने बोल्ड सीन देने से गुरेज़ नहीं किया।

तथा इसके साथ आपको यह भी बता दे कि सनी लियोनी के फैंस को अधिक निराश होने की ज़रूरत नहीं। सनी ने कहा है कि अगर स्क्रिप्ट की मांग होगी तो वो आगे भी फिल्मों में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स देती रहेंगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -