सनी लियोन की दबंगई, सेलिना के घर में की तोड़ फोड़
सनी लियोन की दबंगई, सेलिना के घर में की तोड़ फोड़
Share:

सनी लियान को किराये पर घर तो दे दिया लेकिन जब उन्हें  खाली करने को कहा गया तो वह इस बात से इंकार करने लगी और ऊपर से अपने पति और अन्य आदमियो के साथ रौब झाड़ने लगी.पूर्व फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं सेलिना जेटली ने अपना घर खाली करने का आदेश दिया था. लेकिन सनी और उनके पति के अभद्र व्यवहार को देखकर सेलिना ने यह तय किया कि वह कभी भी किसी विलायती को अपना घर किराए पर नहीं देंगी.

सूत्रों के मुताबिक, सेलिना ने कहा कि उन्हें अपने दो जुड़वां बेटों के साथ एक होटल में रहना पड़ा क्योंकि सनी लियोन और उनके पति को घर खाली करने के आदेश के बावजूद उन्होंने सेलिना का घर खाली नहीं किया था. सेलिना ने सनी लियोन के पति डेनियल वेबर पर यह आरोप लगाते हुए कहा, 'सनी लियोन के पति बेहद अकड़ू किस्म के व्यक्ति हैं उन्होंने मेरे पति को अश्लील मेल भेजे किए और अपने लोगों के जरिए हमें धमाकि‍यां भेंजी.' सेलिना बताया की , सनी लियोन और उनके पति ने मेरा पेंटहाउस तबाह कर दिया, उसे देखकर ऐसे लगता है जैसे वहां से सुनामी गुजर गई हो.

उन्होंने मेरे एंटीक फर्नीचर और शेल्फ को तहस-नहस कर दिया. इसके अलावा उन्होंने मेरी बिना इजाजत के दीवारों पर छेद करके सीसीटीवी कैमरा तक लगवा लिए. यहां तक कि उन्होंने वॉशिंग मशीन और फ्रिज को भी नुकसान पहुंचाया. मैं कहना चाहूंगी कि सनी और उनके पति को साफ सफाई का बिलकुल ध्यान रखना नहीं आता. सेलिना की इस टिप्पणियों पर डेनियल ने जवाब देते हुए कहा कि वह इस तरह की बे‍कार की खबरों पर कोई प्रतिक्र‍िया नहीं देना चाहते .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -