बच्चों को मैचिंग ड्रेस पहनकर सनी और उनके पति ने मनाई गणेश चतुर्थी
बच्चों को मैचिंग ड्रेस पहनकर सनी और उनके पति ने मनाई गणेश चतुर्थी
Share:

बीते कल बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोनी गणेश चतुर्थी के दिन पूजा में डूबी दिखाई दी, जिसकी तस्वीरें हाल ही में जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, बीते कल की सुबह गणपति की मूर्ति अपने घर में लाने के बाद शाम तक एक्ट्रेस ने पूरे परिवार के साथ दर्शन किए और बप्पा की पूजा की, जिसकी तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आप देख सकतें हैं बप्पा की पूजा के लिए सनी लियोनी ने हरे रंग का सूट पहना था और इसकी तस्वीर सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर छाने लगी, क्योंकि इसमें सनी बहुत दिलकश दिख रहीं हैं.

वहीं आप देख सकतें हैं हरे रंग की ड्रेस में सनी लियोनी बिल्कुल भारतीय बहू के रुप में नजर आई. इसी के साथ बप्पा की मूर्ति लिए एक बार फिर सनी लियोनी अपने पूरे परिवार के साथ नजर आईं, लेकिन यहां सनी और उनके पति ने बच्चों की ड्रेस से मैच करती ड्रेस पहनी थी जो सभी को भा रही है.

आपको बता दें कि सनी लियोनी के पति डनियल वेबर और उनकी बेटी निशा के हाथों में बप्पा की मूर्ति थी जिसकी तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इसी के साथ सनी अपने बेटे अशर को गोद में लिए खड़ी थी और दूसरा बेटा नोआ को इस वक्त उनकी हेल्पर ने संभाल रखा था. सनी अपने बच्चों के साथ हर पल एन्जॉय करती हैं और उसकी तस्वीरें आए दिन इंस्टाग्राम पर वायरल हो जाती है.

अनिल कपूर ने शेयर की 36 साल पुरानी फोटो, याद किए स्ट्रगल के दिन

लाल ड्रेस में कहर बरपा गईं सोनम, देखें हॉट वीडियो

दिशा ने दिखाया बोल्ड लुक, इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -