कपिल शर्मा से नाराज हुई सनी लियोनी, बोली- 'अब आप मुझे कॉल...'
कपिल शर्मा से नाराज हुई सनी लियोनी, बोली- 'अब आप मुझे कॉल...'
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो ऑडियंस का पसंदीदा शो है तथा एंटरटेनमेंट का ओवरडोज है। शो में आए दिन नए मेहमान आते हैं तथा प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। शो के आगामी एपिसोड में सोशल मीडिया सेंसेशन सनी लियोनी आने वाली हैं। उनके साथ मिका सिंह भी समा बांधते दिखाई देंगे। हाल ही में सोनी टीवी ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शो का एक नया प्रोमो साझा किया है। इसमें सनी लियोनी, कपिल शर्मा की शिकायत करती दिखाई दे रही हैं। 

वही साझा किए गए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कपिल शर्मा जब सनी से बोलते हैं कि आपसे मिले तो काफी दिन हो गया तो सनी थोड़ा दुखी हो जाती हैं। वे उदासी भरे लहजे में बोलती हैं कि-  मुझे पता है, अब आप मुझे कॉल नहीं करते, हाए भी नहीं बोलते, कुछ भी नहीं बोलते। लेकिन कपिल शर्मा भी कहां चुप रहने वालों में से हैं। वे तो हाजिरजवाबी के लिए ही लोकप्रिय हैं। उन्होंने सनी को उत्तर देते हुए बोला कि- मैंने तुम्हारे फोन नंबर का वेट करते-करते शादी की। 

वही शो में सनी लियोनी के साथ मिका सिंह, शारिब साबरी तथा तोशी साबरी भी दिखाई दिए। मीका सिंह और कपिल शर्मा साथ में बेहतरीन बॉन्डिंग साझा करते हैं। ऐसे में शो में जब दोनों एक साथ दिखाई देंगे तो प्रशंसकों का भी मनोरंजन दोगुना हो जाएगा। शो की कास्ट के साथ भी गेस्ट्स फन टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं। वही प्रोमो में सुमोना चक्रवर्ती भी दिखाई दे रही हैं। लेकिन हाल ही में सुमोना कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने इन्फॉर्म किया है कि वे क्वारनटीन हैं तथा पूरा एहतियात बरत रही हैं।

मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब ये मशहूर स्टार हुआ संक्रमित

लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

अब ये मशहूर अदाकारा हुई कोरोना संक्रमित, बोली- 'मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -