घर पर वर्कआउट कर रहीं हैं सनी लियोनी, शेयर किया वीडियो
घर पर वर्कआउट कर रहीं हैं सनी लियोनी, शेयर किया वीडियो
Share:

आप सभी तो जानते ही हैं कि इस समय हर तरफ कोरोनावायरस के कहर ने सभी को हैरान परेशान किया हुआ है. ऐसे में इस वायरस ने तो लोगों के दिलों में दहशत पैदा कर दी है. वहीं इसके कारण पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड के तमाम सितारे भी अपने-अपने घरों में बंद हैं और कुछ न कुछ नया कर रहे हैं. कई स्टार्स के अब तक कई सारे वीडियो भी सामने आ चुके हैं, और जो सितारे जिम नहीं जा पा रहे हैं वह घर पर ही जिम कर रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

जी हाँ, इस समय भी स्टार्स अपनी फिटनेस के साथ बने हुए हैं और घर पर ही वर्कआउट्स कर रहे हैं. हाल ही में इस लिस्ट में नाम जुड़ा है सनी लियोनी का जो घर पर ही एक्सरसाइज कर रही हैं. जी हां बॉलीवुड के सभी स्टार इन दिनों लॉकडाउन की वजह से अपने घर पर भी सेहत बना रहे हैं यानि घर पर ही एक्सरसाइज कर रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं सनी लियोनी. जिन्होने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के साथ फिट रहने के सीक्रेट्स को भी शेयर किया है.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही दिए अपने एक इंटरव्यू में सनी ने मीडिया से बात करते हुए लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर पर रहकर अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए टिप्स दिए हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ''जंक फूड्स का जितना हो सके कम से कम सेवन करें. हेल्दी स्नैक्स को अपनी डाइट में शामिल करें. आपको हाइड्रेट रखें, एक बार हेवी वर्कआउट करने से बचें इसकी बजाय दिन में छोटे-छोटे वर्कआउट करें.'' इन सभी के अलावा सनी ने ये भी बताया कि, 'मैं इन दिनों घर के उन कामों पर भी ध्यान दे रही हूं जिनमें काफी फिजिकली मेहनत लगती है और सबसे बड़ी चुनौती तो बच्चों को संभालने की होती है.'

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

पियानो बजाना सीख रहे हैं ऋतिक

अब भी स्थिर है कनिका कपूर की हालत स्थिर, पिता ने कहा- 'अब हमारी नहीं जरूरतमंदों की जांच करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -