जल्द ही बॉलीवुड को अलविदा कहेंगी ये एक्ट्रेस
जल्द ही बॉलीवुड को अलविदा कहेंगी ये एक्ट्रेस
Share:

सनी लियोन के फैंस के लिए एक बड़ी ही दुखदायी खबर है. सनी लियोन जल्दी ही बॉलीवुड को अलविदा कहने वाली हैं. पता चला है कि वह हमेशा के लिए बॉलीवुड को अलविदा नहीं कह रही है बल्कि कुछ समय के लिए ब्रेक ले रही हैं. पूर्व पोर्न स्टार के इस ब्रेक लेने का कारण यह है कि सनी लियोन के हाथ तेलुगु इंडस्ट्री का एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है.

इस फिल्म में उनके किरदार कॉम काफी स्पोर्टी दिखाया जायेगा जिसमे वे मार्शल आर्ट से लेकर हॉर्स राइडिंग तक करती नजर आएंगी. इस स्पोर्टी और टफ लुक के लिए उन्हें सख्त ट्रेनिंग भी लेनी है और इसके लिए उन्हें आंध्र प्रदेश जाए का निर्णय लिया है. फिल्म की शूटिंग 150 दिन तक चलने वाली है और यह एक पीरियड ड्रामा है. इस फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी सनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. आगे उन्होंने बताया कि फिल्म काफी भव्य है, और इसमें उनका एहम रोल होगा. फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में एक साथ रिलीज होगी. सनी लियोन बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट के रूप में भी नजर आ चुकी हैं.

सनी लियोन ने 2014 में एक तमिल फिल्म आइटम सॉन्ग किया था. सनी ने लिखा हैः “मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं योद्धा का रोल निभाना चाहती थी. मेरा कैरेक्टर बहुत ही स्ट्रांग है...” वाकई सनी को सॉलिड रोल का इंतज़ार है क्योंकि उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘तेरा इंतजार’ को भी काफी खराब रिव्यू मिले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सनी लियोनी ने किया ड्राइवर का बुरा हाल

जानवरो के लिए सनी-डेनियल ने करवाया न्यूड फोटोशूट

देखिये सनी लियॉन का वायरल डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -