मुंबई में हुआ लांच सनी लियॉन का रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का सीजन 2
मुंबई में हुआ लांच सनी लियॉन का रागिनी एमएमएस रिटर्न्स का सीजन 2
Share:

हिंदी सनेमा की हॉट सिजलिंग जानी मानी अदाकारा सनी लियॉन साल की शुरुआत में इंटरनेट सेंशेशन बनीं सनी लियोनी साल का समापन भी शानदार तरीके से कर रही हैं। उनकी वेब सीरीज रागिनी एमएमएम रिटर्न्स का दूसरा सीजन मुंबई में गुरुवार को लॉन्च हो गया। सनी लियोनी के प्रशंसकों की तादाद इतनी ज्यादा है कि उनका हर ऑन लाइन शो या सीरीज सुपरहिट हो ही जाता है। 

सनी कहती हैं, 'यह मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है कि मेरे चाहने वाले इतने सहायक हैं। हर साल यह मेरे लिए चुनौती रहती है कि यदि मैं आग हूं तो मेरे फैंस मेरे लिए उस आग का ईंधन हैं। मैं उनसे उतना ही प्यार करती हूं जितना वे मुझसे करते हैं और यह प्यार हमेशा रहेगा।' सनी का पूरा ध्यान इन दिनों हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर है। वह कहती हैं, “मैं उस जगह से प्यार करती हूं जहां अब यह इंडस्ट्री है। यह इंडस्ट्री पूरी तरह से हुनर का सम्मान करती है और इसमें लोगो का मनोरंजन करने की पूरी क्षमता है।

 अपने पति डैनियल और अपनी पूरी टीम के साथ मैं बार बार अपने काम में संतुलन बिठाने की कोशिश करती रही हूं।' अपने पूरे साल अनुभव के बारे में सनी कहती हैं, 'यह साल मेरे लिए अब तक का सबसे व्यस्त साल रहा है। मैं इसे काम करने वाला साल भी बोल सकती हूं। इस साल का काम अगले साल पर निर्भर करेगा। इस साल बहुत सी अच्छी चीजें घटित हुई हैं।'

Jumanji The Next Level Review: कहानी समझने के लिए, इसकी पिछली फिल्म देखनी होगी

महेश मांजरेकर की बेटी होने पर मिले रोल के लिए बोली सई मांजरेकर, मुझे अपना मुकाम खुद...

अपनी साड़ी में करीना ने लिखवाया बेबो, नए फोटोशूट में इठलाती आईं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -