जल्दी ही मैडम तुसाद म्यूजियम में दिखेगा सनी का पुतला
जल्दी ही मैडम तुसाद म्यूजियम में दिखेगा सनी का पुतला
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एंड सेक्सिएस्ट अदाकारा सनी लियोन और उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है. बॉलीवुड की हसीं एक्ट्रेस काजोल के बाद अब दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में सनी लियोन का पुतला बनाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. हाल ही में जारी एक बयान में यह कहा गया है कि, "इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा." सनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका यह पुतला साल के आखिर में तैयार होगा.

लंदन से आये कुछ एक्सपर्ट्स की टीम ने सनी के 200 से भी ज्यादा मेजरमेन्ट्स लिए. मुंबई में आये इन एक्सपर्ट्स ने सनी का बहुत बारीकी से नापतोल लिया, ताकि उनके मोम के आकार की सही रचना की जा सके. इस बारे में सनी ने कहा कि, "मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं. मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से हैरान करने वाला है. यह पहली दफा है जब मैं एक लंबी सिटिंग से गुजरी और मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया. मैं खुद को देखने के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार बेसब्री से करूंगी. यह इस साल के अंत में प्रदर्शित की जाएगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को होना चाहिए टैक्स फ्री : काजोल

सनी के बाद एक और पोर्नस्टार की बॉलीवुड में एंट्री

कनिका संग दिल्ली में थिरकेंगे सनी के कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -