पति नहीं बल्कि सनी लियोनी ने इनके साथ मनाया रोमांटिक वैलेंटाइन्स डे!
पति नहीं बल्कि सनी लियोनी ने इनके साथ मनाया रोमांटिक वैलेंटाइन्स डे!
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सनी कभी अपनी हॉट तस्वीरों के चलते तो कभी कोई ना कोई वीडियो के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. सनी पिछले कई दिनों से बड़े पर्दे से गायब चल रही हैं. लेकिन सनी भले फिल्मों में न दिखाई दे रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वैलेंटाइन डे के मौके पर सनी ने अपने एक खास वीडियो शेयर किया है.

सनी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक खास वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सनी अपने मेकअप आर्टिस्ट टोमास मोका के साथ नजर आ रही हैं. यानी सनी ने इस बार पति डेनियल के साथ नहीं बल्कि मेकअप आर्टिस्ट टोमास मोका वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया है. इस वीडियो के जरिए तो सनी ने अपने फैंस को वैलेंटाइन्स डे भी विश किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वीडियो में आप देख सकते हैं मेकअप आर्टिस्ट टोमास मोका सनी से वैलेंटाइन डे का हिंदी में अनुवाद करने के लिए कहते हैं और जहां सनी इस वीडियो में इस काम को करती हैं. सनी का ये क्यूट अंदाज़ उनके सभी फैंस को खूब पसंद आया और अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को साढ़े 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. आप भी देखे सनी का ये क्यूट वीडियो.

शाहिद कपूर की पत्नी और बेटी की ऐसी तस्वीर हो रही खूब वायरल

शाहिद कपूर को महंगा पड़ा पुलवामा हमले पर ट्वीट करना, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

इस डायरेक्टर के उतरे हुए कपड़ें पहनते हैं रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -