जानिए किसने चुरा लिया सनी लियॉन का दिल
जानिए किसने चुरा लिया सनी लियॉन का दिल
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट हॉट एक्ट्रेस सनी लियॉन ने रविवार को अपना 37 वां जन्म दिन मनाया है. कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियॉन आज बॉलीवुड की ए ग्रेड की अभिनेत्री हैं और उनकी भारत में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. सनी अपने प्रशंसकों से जुट रहने के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध हैं. सनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं और आयेदिन कुछ न कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी लियॉन ने अपना के फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

Going to truely miss this beautiful place called Cape Town! You stole my heart forever and I will never forget my time here! Love you Africa!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

 

सनी ने अपना केप टाउन का फोटो अपने इंटाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ सनी ने लिखा है कि,  केप टाउन नामक इस खूबसूरत जगह को सच में बहुत याद करूंगी, तुमने मेरा हमेशा के लिए दिल चुरा लिया है और मैं ये वक़्त काफी नहीं भूल पाऊँगी . लव यू अफ्रीका.

बता दें कि इन दिनों सनी लियॉन अपनी आगामी वेब सीरीज 'करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका के शहर केप टाउन में चल रही है. सनी लियॉन ने साल 2012 में आई पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' में डेब्यू किया था.  

51 की उम्र में भी माधुरी की सुंदरता के सभी दीवाने हैं, देखे उनकी सबसे खूबसूरत तस्वीरें

B'Day Special : जब टॉपलेस और न्यूड फोटोज की वजह से सुर्खियों में आई थी नताशा सूरी

रणवीर सिंह ने फिल्म 'सिम्बा' को बताया फुलऑन मसाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -