पहली बार कत्थक करती नजर आएंगी सनी लियोन, रोज करती हैं 12 घंटे प्रैक्टिस
पहली बार कत्थक करती नजर आएंगी सनी लियोन, रोज करती हैं 12 घंटे प्रैक्टिस
Share:

बॉलीवुड की लैला बनी सनी लियोन ने हाल ही में अपनी दिवाली की तस्वीरें शेयर कर सभी को मदहोश किया था. ऐसे में आजकल वह अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ में भी व्यस्त हैं. वहीं सनी बॉलीवुड में एक अलग नाम कमा चुकीं हैं और बीते कुछ वक्त से सनी को कोई अच्छी फिल्म भी नहीं मिली है और ना ही उनका कोई गाना ब्लॉकबस्टर हिट हुआ है. वहीं अब खबरें हैं कि जल्द ही सनी कत्थक करती हुई नजर आने वाली हैं. जी हाँ, वैसे तो अब तक आप सभी ने सनी को हॉट अदाओं औऱ ग्लैमरस रोल्स में देखा होगा लेकिन इस बार तो वह ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई देने वाली हैं.

वहीं यह कहा जा सकता है सनी शायद पहली बार कत्थक करेंगी. जी दरअसल सनी लियोनी एक ग्रुप डांस 'अभिमन्यु' में नजर आएंगी, जिसे कथक डांसर संदीप महावीर कोरियोग्राफ कर रहे हैं. वहीं खबर है कि ये डांस सनी के अनुभव के हिसाब से काफी अलग होगा और इसमें सनी के आउटफिट पर भी ध्यान दिया जाएगा. और सनी ने इसकी तैयारी काफी पहले से ही शुरू कर दी है. इस दौरान सनी के लिए खुद ये एक नया एक्पीरियंस है और खबर है कि वो इस डांस के लिए 12 घंटे प्रेक्टिस करती हैं.

जी हाँ, इसी के साथ सनी ने इस परफॉर्मेंस में 15 किलो को लहंगा पहनने की तैयारी की है जिसमे वह डांस करती नजर आने वाली हैं. खबरों के अनुसार सनी इस गाने के लिए मेहनत भी काफी कर रही हैं और सनी को रोज 12 घंटों तक प्रेक्टिस करनी होती है और सनी ने आउटफिट के हिसाब से अपने डांस को भी क्लिअर किया है. बीते दिनों अपने गाने के बारे में सनी ने कहा कि, ''मैं हमेशा से एक ब्रॉडवे करना चाहती थी और यह 'अभिमन्यु' के रूप में संदीप के साथ एक हकीकत में बदल रहा है.''

पटाखे फोड़ने वालों पर भड़कीं रिचा चड्ढा, कहा- 'बेवकूफों तुम्हारे...'

अपनी फिल्म बाला के विवाद पर बोले आयुष्मान- 'मैंने स्पर्म डोनेशन...'

शिल्पा शेट्टी ने पूल में की जमकर मस्ती, बेटे वियान को दी इस बात की ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -