'सनी नाइट इन बंगलुरु 2018' हुआ रद्द
'सनी नाइट इन बंगलुरु 2018' हुआ रद्द
Share:

हाल ही में सुर्ख़ियों से ज्ञात हुआ कि बंगलुरु में नए साल के दौरान होने वाले सनी लियोन के इवेंट को पुलिस ने सुरक्षा देने से मना कर दिया है. पुलिस के बयान के बाद सनी ने इस शो को छोड़ दिया है. पिछले कई दिनों से सनी के इवेंट का विरोध किया जा रहा था. जिसके बाद राज्य सरकार ने इस न्यू ईयर इवेंट पर रोक लगाने का निर्देश दिया है.

सनी लियोनी ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, "बंगलुरु पुलिस के मना करने के बाद मैं अपनी और अपनी टीम की सेफ्टी को देखते हुए इस शो को छोड़ रही हूं क्योंकि सेफ्टी सबसे पहले आती है. सनी के सपोर्ट में कई लोग सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं."

इस बीच कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने इस शो को रद्द करने के निर्देश दिए हैं. ये कोई पहली घटना नहीं है जब संस्कृति के नाम किसी इवेंट, कलाकार या फिर फिल्म का विरोध हुआ हो. पिछले दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का भी जमकर विरोध किया. जिसके बाद फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

बता दें की न्यू ईयर के मौके पर 31 दिसंबर को बंगलुरु में सनी लियोनी का 'सनी नाइट इन बंगलुरु 2018' शो होना था. इस शो को लेकर रक्षा वेदिके युवा सेना नाम का एक संगठन विरोध कर रहा था. इस संगठन का कहना है कि सनी का शो भारतीय संस्कृति का अपमान है. विरोध कर रहे संगठन ने धमकी भी दी थी कि अगर सनी का शो रद्द नहीं किया गया तो सामूहिक आत्मदाह किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐसी दिखती हैं Oh My God की राधे माँ

'Happy Birthday' सोहेल खान

बंदगी ने कहा हितेन को सबसे हैंडसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -