अपनी सहेली के कारण नर्स से पोर्नस्टार बन गई सनी लियोन

Aug 31 2018 09:10 PM
अपनी सहेली के कारण नर्स से पोर्नस्टार बन गई सनी लियोन

सनी लियोनी भारत की जानी मानी अभिनेत्री है. न केवल भारत पूरी दुनिया में उनके चाहने वाले है. सनी लियोनी ने आगे बढ़ने के लिए काफी संघर्ष किया है. सनी का जन्म कनाडा के आंटोरिया में हुआ था. आपको बता दें कि सनी लियोनी का वास्तविक नाम सनी नहीं था, बल्कि उनके माता पिता ने उनका नाम करनजीत कौर वोहरा रखा था.

सनी लियोनी की ज़ुबानी, पहली बार सेक्स करने की कहानी

ख़ास बात यह है कि सनी शुरुआत में नर्स बनना चाहती थी. क्योकि उन्हें यह काम काफी पसंद था. इसके लिए उन्होंने कोर्स भी किया था. हालांकि एक दिन उनकी सहेली ने उन्हें मॉडलिंग करने की सलह दे दी. और उनके सहेली ने उनकी मुलाकात लेंस मैगज़ीन के फोटोग्राफर से करवा दी. इसके बाद सनी लियोनी ने पहली सीडी पर कदम रखा. वे प्रसिद्द होने लगे और इसके बाद उनके पास पोर्न इंडस्ट्री से भी उनके पास ऑफर आया. हालांकि उन्होंने मना कर दिया. लेकिन वे बाद में इसके लिए मान गई थी. 

सनी लियोनी के पीछे हाथ धोकर पड़ गईं हैं राखी सावंत, कंडोम को लेकर बोली ये बात

पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखते ही करनजीत कौर वोहरा साणे लियोन बन गई. यहां शुरू में उन्होंने लड़कियों के साथ काम किया. बाद में लड़कों के साथ काम चालू किया. उनकी पहली परम फिल्म 'सनी लव्स मेट' में उन्होंने उनके पार्टनर मेट ऐरिक्सन के साथ काम किया था, जो कि उनके मंगेतर भी थे. साल 2009 में सनी ने डैनियल वीबर के साथ काम किया जो आज उनके पति है. इसके बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ कर भारत में आकर बिग बोस में कदम रखा. यहां से वे फेमस हो गई. अतः जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'जिस्म 2 से उन्होंने बॉलीवुड में धमाकेदार दस्तक दी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

सनी को शोरूम के अंदर कर मालिक ने बंद किया शटर और फिर..

हिंदी नहीं आने से इन एक्ट्रेस ने झेली लोगों की बुरी प्रतिक्रिया

कोई 12 तो कोई 15, इतनी कम उम्र में सेक्स कर चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे...

?