सनी को शोरूम के अंदर कर मालिक ने बंद किया शटर और फिर..

Aug 30 2018 03:57 PM
सनी को शोरूम के अंदर कर मालिक ने बंद किया शटर और फिर..

बॉलीवुड में अपने सेक्सी आइटम नम्बर्स से पहचान बना चुकीं सनी लियोनी के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल में आज ही सनी मुंबई के एक मॉल में क्लोदिंग ब्रैंड के स्टोर को लॉन्च करने के लिए गईं थीं जहाँ जाना उन्हें बहुत ही महंगा पड़ गया. सनी ने मॉल में जैसे ही एंट्री ली वैसे ही उन्हें देखने वालों की भीड़ जमा हो गई ओर सभी उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब हो गये. देखते ही देखते भीड़ इतनी बढ़ गई कि सनी को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. सनी जैसे-तैसे शोरूम से बाहर निकलने की कोशिश में लग गईं. इस दौरान भीड़ को भगाने के लिए स्टोर के मालिक ने एक कड़ा फैसला लिया.

इस प्लस साइज एक्ट्रेस को मिली सलमान से शादी करने की सलाह

उन्होंने सनी की सिक्योरिटी को तवज्जो देते हुए स्टोर का शटर अंदर की ओर से बंद कर दिया, जिससे की भीड़ वहां से चली जाए. उन्होंने बाद में यह एलान किया कि सनी वहां से जा चुकीं हैं ओर इस दौरान सनी को करीब 1 घंटे तक स्टोर में बंद रहना पड़ा. उस 1 घंटे की अवधि में किसी ने भी शटर पर ध्यान नहीं दिया ओर शटर लॉक हो गया. सनी के साथ उस दौरान उनके पति डेनियल बेबर भी थे. बाद में जब पूरा इवेंट खत्म हुआ तब भीड़ भी वहां से चली गई लेकिन स्टोर का शटर ओपन नहीं हुआ, उसे काफी देर तक खोलने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं खुला क्योंकि उसमे कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी.

अपने हमशक्ल को देखकर करण जौहर की हुई बोलती बंद

बाद में पूरे मॉल की इलेक्ट्रिसिटी बंद कर स्टोर के शटर को फिर से रीसेट किया गया ओर उसके करीब 1 घंटे बाद सनी ओर उनके पति मॉल से बाहर निकल पाए. सनी के साथ ऐसा होने वह काफी डर गईं लेकिन ऐसा पहली बार नहीं था कि उनके साथ ऐसा हुआ है इसके पहले भी वह ऐसी मुसीबतों का सामना कर चुकीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

Box Office Predictions : क्या 'यमला पगला दीवाना' से जीत पाएगी 'स्त्री'?

अब इस तरह की फिल्म करना चाहती है काजोल

खुद पर बने मीम्स को लेकर आख़िरकार अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी