यूपी के बलिया में डालेंगी 'सनी लियोनी'...वोट

Aug 24 2018 06:52 PM
यूपी के बलिया में डालेंगी 'सनी लियोनी'...वोट

बलिया जनपद के सदर तहसील में मतदाता सूची में बड़ी गड़बड़ी का मामला देखने को मिला है. आप भी सुनकर चौक जाएंगे कि मतदाता सूची में मतदाताओं के फोटो के स्थान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का फोटो और किसी पर कबूतर का फोटो तो कहीं हिरण का फोटो लगा हुआ पाया गया. यही नहीं सपा सरकार में मंत्री रहे नारद राय की फोटो के स्थान पर हाथी का फोटो तक लगा दिया गया. बहरहाल उक्त मामले में सम्बन्धित बाबू पर प्राथमिकी दर्ज कर मतदाता सूची का संशोधन भी कर दिया गया है. 

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सनी ने कर दिखाया ऐसा कारनामा

ईवीएम को लेकर जहां एक ओर विपक्ष अभी सरकार पर हावी दिख ही रही है वहीं बलिया सदर तहसील में मतदाता सूची में गड़बड़ी ने विपक्ष को बोलने की लिए विवश कर दिया हैं. पूर्व मंत्री नारद राय का कहना है कि इस मामले में डाटा ऑपरेटर केवल दोषी नहीं है बल्कि सरकार मतदाता सूची में गड़बड़ी के जरिये बड़ा खेल करना चाहती है. नारद राय ने जिला प्रशासन को दोषी ठहराते  हुए जिला स्तरीय अधिकारियों उनके खिलाफ भी कार्रवाई की मांग उठाई है.  

Video: तेजी से वायरल हो रहा है सनी लियोनी की बायोपिक का यह सीन

वहीं इस मामले में जब अपर जिला निर्वाचन अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मतदाता सूची के पुनर्निरीक्षण का कार्य प्रगति पर था, इस दौरान यह मामला प्रकाश में आ गया. बताया गया है कि ये फोटोज डाटा ऑपरेटर द्वारा जानबूझकर बदली गई थी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सनी ने फैंस से मांगा डोनेशन

First Song : It's Hot में दिखा सनी का हॉट अंदाज़