सनी लियोनी का छलका दर्द, कहा- 'बॉलीवुड में कोई नहीं था...'
सनी लियोनी का छलका दर्द, कहा- 'बॉलीवुड में कोई नहीं था...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी आए दिन अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सनी ने अपना बॉलीवुड में कदम रखने के बाद कई सारे आईटम नंबर किए हैं. अब उन्होंने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय कर लिया है और अपनी पहचान बना ली है. बता दें सनी लियोनी ने साल 2012 में फिल्म जिस्म 2 से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालांकि सनी लियोन को बॉलीवुड में काफी ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ा था.

सनी के लिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना आसान नहीं था. अब तक वो अपने फ़िल्मी सफर में कई तरह के आरोपों से निपट चुकी हैं. उनपर कई सवाल खड़े हुए लेकिन वो शांत रहीं और इस सबसे उभर गईं. हाल ही में सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बातचीत की और बताया कि, बॉलीवुड में उनके पास कभी कोई संरक्षक या गॉडफादर नहीं था. सनी ने इस बारे में कहा कि, 'मेरे पास बहुत से लोग नहीं हैं जो मेरा मार्गदर्शन कर रहे हैं. मैंने इंडस्ट्री में जो पाया वो यो है कि जी हां बहुत कहना है. लोग आपको बताते हैं कि यह एक महान अवसर होगा लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो हर कोई ऐसे हो जाता है जैसे कह रहे हों कि मैंने आपको यह नहीं करने के लिए कहा था और यह गलत था.लोग यहां बहुत कुछ करते हैं.'

सनी ने आगे यह भी कहा कि, 'इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर या संरक्षक नहीं होने से इंडस्ट्री में रहना मुश्किल हो जाता है लेकिन वो ठीक हैं और वास्तव में खुश हैं कि उनका करियर कैसे बढ़ रहा है. मैंने उस हर चीज से सीखा है जो मैंने की है और जो विकल्प मैंनें चुने हैं. मैं अपने करियर की स्पीड से खुश हूं. मैं नॉन-स्टॉप काम कर रही हूं. मैं पूरा साल के लिए व्यस्त हूं जैसे की पिछले साल था.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी जल्द ही मलयालम फिल्म रंगीला और तमिल फिल्म विरमादेवी में नजर आने वाली हैं.

Badla Collection : 50 करोड़ भी नहीं कर पाई अमिताभ-तापसी की फिल्म

100 करोड़ से चंद कदमों की दूरी पर 'लुका-छिपी'

सामने आया विराट-अनुष्का का एक प्यार भरा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -