स्कूल से निकलते ही रोने लगा सनी लियोन का लाडला, ऐसा रहा एक्ट्रेस का रिएक्शन
स्कूल से निकलते ही रोने लगा सनी लियोन का लाडला, ऐसा रहा एक्ट्रेस का रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा सनी लियोनी इन दिनों अक्सर अपने बच्चों के साथ स्पॉट होती है. काम से समय मिलते ही सनी लियोनी बच्चों को प्ले स्कूल के बाद खुद लेने के लिए जाती हैं.  जबकि एक बार फिर से उन्हें अपने दोनों बच्चों अशर और नोह के साथ देखा गया है. 

हाल ही में प्ले स्कूल से निकलते ही सनी लियोनी का बेटा रोने लगा और अपने बेटे को इस तरह रोता देख सनी लियोन एक बार तो काफी परेशान हो गईं. वहीं जिसके बाद वो उन्हें चुप कराने की कोशिश कराने लगीं और एक्ट्रेस सनी लियोनी द्वारा इस दौरान ब्लैक स्वेट शर्ट और ब्लैक जेगिंग्स पहन रखें थे. जबकि उनके दोनों बेटों ने मैचिंग करते हुए येलो टीशर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी किया हुआ था. 

बता दें कि इन दिनों तैमूर के साथ-साथ सनी लियोनी के बेटों की चर्चा जोरों से होने लगी हैं और जब भी सनी अपने बच्चों के साथ घर से बाहर निकलती हैं, उनकी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर्स की भरी भीड़ जुट जाती है. पिछले कुछ समय से सनी की अपने बेटों के साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगीं है और इसके बाद कई यूजर्स द्वारा सनी के बेटे अशर की तुलना तैमूर से की गई, जबकि कुछ तो अशर को तैमूर ही समझने लगे. हाल में सनी लियोनी से एक इंटरव्यू में जब यह सवाल किया गया कि सोशल मीडिया पर तैमूर और अशर की तुलना हो रही है, तो इस पर सनी द्वारा जवाब दिया गया कि 'अशर का गोलू सा चेहरा है और तैमूर का फेस भी कुछ ऐसा ही है. वहीं सोशल मीडिया को जो करना होगा वो करेगा. तैमूर और अशर दोनों ही क्यूट बच्चे हैं.'

 

एकता कपूर की 'महाभारत' पर मुकेश खन्ना की लताड़, कहा- मैंने पहले हे कह दिया था कि...'

12 साल हुए शाहरुख़ की इस सुपरहिट फिल्म को, सलमान-अक्षय ने किया था इंकार

अंधाधुन जीत लाई नेशनल अवॉर्ड, तब्बू को नहीं हुआ यकीन, कहा कुछ ऐसा

इस फिल्म के सामने 'प्रणाम' कर गई जबरिया जोड़ी, जानिए कैसा हुआ हाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -