VIDEO : सिनेमाघर में हुई सनी लियोन की एंट्री, सीट छोड़ नाचने लगे दर्शक
VIDEO : सिनेमाघर में हुई सनी लियोन की एंट्री, सीट छोड़ नाचने लगे दर्शक
Share:

बॉलीवुड अदाकारा सनी लियोन सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं. वह आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो और फोटो शेयर करने का काम करती रहती हैं और अब इसी दौरान उन्होंने अपना एक और वीडियो रविवार शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. 

आपको जनकरे के लिए बता दें कि यह वीडियो साउथ के किसी थिएटर का है, जहां सनी की मलयालम फिल्म 'मधुराजा' रिलीज हुई है और इस फिल्म में सनी ने एक गाने पर जबरदस्त डांस किया है. इसे देखने के बाद दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा है. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में लोग उछल-उछल कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

पर्दे पर सनी लियोन और सामने दर्शकों का हुजूम इस वीडियो को वाकई खास बना रहा है और पर्दे पर सनी लियोनी डांस से हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है. साथ ही आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा कि, 'मेरे गाने पर फैन्स के ऐसे रेस्पॉन्स के लिए प्यार'. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वेब सीरीज 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के अंतिम सीजन की तैयारी में जुटीं अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि वह जब भी अपनी भूली-बिसरी यादों में खो जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को याद करती हैं तब अक्सर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -