महिलाओं के लिए ऐसी बात सुनकर जब सनी लियोनी ने सुनाई खरी-खोटी...
महिलाओं के लिए ऐसी बात सुनकर जब सनी लियोनी ने सुनाई खरी-खोटी...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और आइटम गर्ल सनी लियोनी किसी ना किसी मुद्दे की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में सनी अपने शो 'MTV Splitsvilla ' को लेकर चर्चा में आई है. अक्सर स्प्लिट्सविला के कंटेस्टेंट के बीच हुई भिंडत चर्चा का विषय बनी रहती है. ऐसा ही कुछ स्प्लिट्सविला के इस सीजन में भी हुआ.

वैसे तो आपको पता ही होगा कि स्प्लिट्सविला का यह सीजन सनी लियोनी और रणविजय सिंह होस्ट कर रहे है. यह शो महिला सशक्तिकरण के लिए काफी मशहूर है. हाल ही में इस शो के एक एपिसोड में शो की एक कंटेस्टेंट ऋतु अपने को-कंटेस्ट रिपु के ऊपर भड़क गईं. उन्होंने रिपु से कहा कि वह पूरा महिलाओ की तरह ही बर्ताव करते है. सिर्फ इतना ही नहीं ऋतू ने तो रिपु को सभी के सामने थप्पड़ मारने की धमकी तक दे दी थी. उस समय रिपु के बचाव में शो की होस्ट सनी लियोनी ने ऋतू की क्लास लगा ली.

ऋतू से सनी ने कहा कि, 'रिपु एक महिला की तरह व्यवहार करते हैं, इससे आपका क्या मतलब है. इसका मतलब है कि मैं भी वैसी ही हूं. मैं भी महिला हूँ तो क्या मैं भी मूर्ख हूं. आप महिलाओं को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही हैं.'

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है बल्कि इससे पहले जब भी स्प्लिट्सविला में ऐसा कुछ हुआ है तो सनी और रनविजय ने कंटेस्टेंट की जमकर क्लास ली है. इससे पहले भी एक एपिसोड में सनी ने प्रियांक को भी उनके बर्ताव के लिए डांटा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कपिल की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड ने शो को लेकर किये खुलासे!

महानायक अमिताभ बच्चन ने 'न्यूटन' की कुछ इस अंदाज़ में की तारीफ...

मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल को शराब पीकर मारपीट करने के मामले में किया Arrest

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -