अपनी ही डॉक्‍यूमेंट्री प्रीमियर में इस कारण से नही पहुची बोल्ड सनी
अपनी ही डॉक्‍यूमेंट्री प्रीमियर में इस कारण से नही पहुची बोल्ड सनी
Share:

हॉट व बोल्ड अभिनेत्री सनी को आज कौन नहीं जानता है. सनी अभी तक हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपनी हॉट अदाओं से दीवाना बना चुकी है. तथा जल्द ही सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' में भी अपने 'लैला ओ लैला' आइटम सांग से दीवाना बनाने वाली है. तथा देखा जाए तो इससे पहले ही हमे हॉट व बोल्ड सनी बहुत सी फिल्मों में आइटम सांग को करते हुए नजर आ चुकी है तथा दर्शकों ने भी उन्हें काफी सराहा हैं। व देखा जाए तो सनी लियोन बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए पूरी मेहनत कर रही हैं.

हालांकि सनी की बॉलीवुड में फिल्‍में उस लियाज से चल नहीं पाईं उसके बावजूद वह हार न‍हीं मानती दिख रही हैं. टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रविवार को सनी लियोन के जीवन पर बनी एक डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर था. लेकिन सनी लियोन इस प्रीमियर में नहीं पहुंचीं, जिसके बाद बवाल मच गया.

बताया जा रहा है कि सनी लियोन पर बनी डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर रविवार की रात को हुआ था. प्रीमियर में सनी और उनके पति दिखाई नहीं दिए. जब डेनियल से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके परिवार में एक फंक्शन था, जिसकी प्लानिंग सनी ने पहले ही कर रखी थी. इस फंक्शन को सनी मिस नहीं करना चाहती थी. इसलिए प्रीमियर को मिस करना पड़ा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -