रिलीज हुआ सनी लियोनी की फिल्म Shero का टीजर
रिलीज हुआ सनी लियोनी की फिल्म Shero का टीजर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी नयी फिल्मों के लिए चर्चाओं में हैं। वैसे सनी के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। सनी इन दिनों बॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं। अब हाल ही में उनके फैंस के लिए उन्होंने कुछ खास किया है। जी दरअसल सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और नई फिल्म का ऐलान किया है। आप देख सकते हैं सनी ने अपनी फिल्म का टीजर रिलीज किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

जी दरअसल हाल ही में सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो एक अलग किरदार को निभाते हुए दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं सनी ने अपनी फिल्म Shero का टीजर रिलीज किया है। आप देख सकते हैं फिल्म का टीजर Psychological thriller दे रहा है। जी दरअसल सनी ने इससे पहले इस तरह का रोल पर्दे पर कभी नहीं निभाया है और इसी के चलते उन्हें पहली बार ऐसे देखना मजेदार होगा। आप देख सकते हैं रिलीज किए गए टीजर में सनी काफी जख्मी रूप में नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ सीढ़ियों में एक लड़का नजर आ रहा है।

इस वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि ये फिल्म काफी थ्रिलर सी भी होने वाली है। वैसे सनी लियोन ने टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं इस फिल्म का हिस्सा बनने के बाद। ये फिल्म एक psychological thriller फिल्म है और इस फिल्म को 4 भाषाओं में तामिल, हिंदी, तेलगू और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस समय फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन फैंस को बेताबी से रिलीज का इंतज़ार है।

पिता को जन्मदिन विश करते हुए अनुष्का ने शेयर की तस्वीरें, नातिन को खिलाते नजर आए नाना

क्या भारत ने बंद कर दिया कोरोना वैक्सीन का निर्यात ?

इंदौर: अब मिड-डे मील में बच्चों को दिया जाएगा गुड़-चना, शिक्षा विभाग का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -