अपने पोर्नस्टार बनने के पीछे इस महिला को जिम्मेदार मानती है सनी
अपने पोर्नस्टार बनने के पीछे इस महिला को जिम्मेदार मानती है सनी
Share:

बॉलीवुड में अपने आइटम सांग्स से सभी के दिलों पर राज करने वाली सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया. जी हाँ, हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट की और लिखा कि 'आज की रात को उनका दिल कई बार टूट चूका है और आज ही की रात में उन्होंने कई आंसू भी बहाएं है वो आज की रात बहुत तड़पी है और आज की रात में ही उन्होंने किसी को बहुत याद कर खेद भी जताया है.

वह उन्हें (अपनी माँ) को अपने करीब ही रखना चाहती है वह उन दिनों को वापस पा तो नहीं सकती है लेकिन वो दिन उनकी ज़िंदगी में हमेशा रहेंगे और उन्हें याद रहेंगे. उन्होंने जो रास्ता चुना था उसके लिए वह #करणजीतकौर को दोषी मानती है.' सनी इस पोस्ट में बहुत ही अलग दिख रही है ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने पहले बहुत रोया हो और उसके बाद इस पोस्ट को शेयर किया हो.

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी की आँखों में आंसू साफ़ नजर आ रहे हैं. सनी पहले एक पोर्नस्टार थी लेकिन इसका दोषी वह खुद को नहीं बल्कि #करणजीतकौर को मानती है. सनी की माँ से छुपकर सनी यह काम करती थी लेकिन उनकी माँ को जब यह पता चला तो वह बहुत दुखी हुई और उनकी माँ की मौत का जिम्मेदार सनी खुद को मानती है. सनी ने अपनी माँ की मौत अपनी आँखों से देखी है क्योंकि जब उन्होंने अपनी माँ को दवाई दी थी उसके बाद उनकी मौत हो गई थी. सनी को लगता है कि उनकी माँ की मौत कि जिम्मेदार वही हैं. आप सभी को बता दें कि सनी कि मॉम की डेथ शायद इसी महीने की 24 तारीख को हुई थी इसी वजह से सनी ने यह पोस्ट कर आज की रात लिखा है. जल्द ही सनी फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आने वाली है.

ब्रा पहनने से कतराती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, कभी नहीं पहनी ब्रा

उत्तराखंड में शुरू होने जा रही हैं MTV Splitsvilla 11 की शूटिंग

रेड ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आई उर्वशी, देखकर आपका भी दिल आ जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -