नया साल आने की ख़ुशी में फिर बोल्ड हुई सनी लियोनी, शेयर किया सेक्सी वीडियो
नया साल आने की ख़ुशी में फिर बोल्ड हुई सनी लियोनी, शेयर किया सेक्सी वीडियो
Share:

एक्ट्रेस सनी लियोनी और सुपर हॉट मॉडल सनी लियोनी अक्सर ही अपने सेक्सी और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर छाई हुई है. सनी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसके कारण हर जगह सनी लियोनी की ही चर्चा हो रही हैं.

इस वीडियो में एक बार फिर से सनी का बेहद बोल्ड और सेक्सी अवतार देखने को मिला. इस वीडियो पर काफी व्यूज भी आ चुके हैं. आपको बता दें पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सनी लियोनी इन दिनों एमटीवी के शो स्पिट्जविला में नजर आ रही हैं. सनी ने ये वीडियो साल 2019 के आने की ख़ुशी में शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वीडियो में आप देख सकते हैं सनी रेड कलर की ड्रेस पहनकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं जिसमे वो बेहद सेक्सी लग रही हैं. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- It's almost 2019! Countdown with me for this special day! अब तक सनी के इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैन्स से कनेंक्ट रहती हैं. आपको बता दें सनी पहले पोर्न स्टार थी लेकिन अब उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी है. सनी के तीन बच्चे हैं और वो अपने काम के साथ-साथ बच्चों का भी ध्यान रखती हैं.

सलमान, दीपिका और प्रियंका को पीछे छोड़ सनी लियोनी ने हासिल किया ये बड़ा मुकाम

कपिल के शो में सनी लियोनी भी मचाएंगी धूम, तस्वीरें हुई वायरल

क्रिसमस पर सनी लियोनी को मिले ढेर सारे गिफ्ट्स, इस तरह बयां की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -