सनी लियॉन ने शेयर की पति की तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात
सनी लियॉन ने शेयर की पति की तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी एक अलग जगह बना चुकी है. ये अक्सर चर्चा में रहती हैं और साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बॉलीवुड के बाद अब सनी ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारी है. साउथ की भी कुछ फ़िल्मी कर रही हैं सनी जिसके कारण वो चर्चा में बनी हुई है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

हाल ही में सनी ने अपने पति एक साथ तस्वीर शेयर की है. सनी लियोनी ने हमेशा इस बात को माना है कि उनके पति डैनियल वेबर ने उनका हमेशा साथ दिया है. इसके अलावा ही सनी ने ये भी कहा है कि डेनियल अपनों बच्चों के लिए अच्छे पिता भी हैं. सनी लियोनी ने सोमवार को डैनियल वेबर के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन में सनी ने डैनियल को 'मैन कैंडी' बताया है. यहां देखें तस्वीर.

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सनी ने पीले कलर की ड्रेस और झुमके पहने हुए हैं. वह अपने बालों के बांधने के स्टाइल से बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, डैनियल ने काले कलर की टी-शर्ट के साथ डॉटेड काली जैकेट पहनी हुई है और चश्मे ने उनके लुक को कूल बना दिया. इसके अलावा काम की बात करें तो सनी लियोनी फिल्म 'कोका कोला' में नजर आएंगी. इसके अलावा वह दिलजीत दोसांझ और कृति सनोन स्टारर 'अर्जुन पटियाला' में स्पेशल अपियरेंस में नज़र आई थी.  

मेकर्स कर रहे है 'अपहरण 2' की तैयारी, जानें क्या होगा नया

उन्नाव रेप केस पर जमकर भड़कीं यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

इस मॉडल को देखकर बन जाएगा आपका दिन, सेक्सी फिगर देख इंस्टा पर उमड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -