सनी लियोनी ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, हॉटनेस से सोशल मीडिया पर लगाई आग
सनी लियोनी ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, हॉटनेस से सोशल मीडिया पर लगाई आग
Share:

अपनी बोल्ड अदाओं से सनी लियोनी ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल कर ली है. जिनकी कातिलानी अदाएं अक्सर ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. इसका अलावा वो भी अपने तमाम फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर की है. फोटो में सनी लियोनी ब्लू कलर की लॉन्ग ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो में सनी का बोल्ड अंदाज उनके सभी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं.

परिणीति चोपड़ा ने धूप में आंखे बंद करके लिया भरपूर मजा, फैंस के सब्र का बांध टूटा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फैंस सनी लियोनी की जमकर तारीफें कर रहे हैं. फैंस सनी लियोनी की हर एक अदा के दीवाने हैं. फोटो में सनी लियोनी गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके सेक्सी और बोल्ड लुक को इंटरनेट पर काफी तेजी से पसंद किया जा रहा हैं. उनके इस बोल्ड और हॉट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सनी लियोनी ने ब्लू कलर के साथ हॉट ऑरेंज कलर की लिपस्टिक कैरी की हुई हैं. सनी लियोनी अपने बोल्ड और सेक्सी लुक को लेकर अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं.

सलमान खान की फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई में इस साउथ एक्टर ने मारी एंट्री

अपने सेक्सी लुक को लेकर सनी लियोनी अक्सर चर्चाओं में बन रहती हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर सनी लियोनी अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सनी लियोनी का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. सनी लियोनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर करती रहती हैं उनके फैंस उनके बिकिनी लुक को बहुत पंसद कर रहे है.

कृति खरबंदा की कातिलाना निगाहों ने चलाया जादू, फिल्म प्रमोशन में ढहाया कहर

अयोध्या फैसले पर बोले सलमान खान के पिता, कहा- 'माफ करिये, मुस्लमानों को...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा ने अपने हॉट लुक से इंटरनेट पर लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -