सनी लियोनी ने शरमाते हुए शेयर किया स्टाइलिश फोटो, फैन्स हो गए भावुक
सनी लियोनी ने शरमाते हुए शेयर किया स्टाइलिश फोटो, फैन्स हो गए भावुक
Share:

बहुत सारी हिट फिल्मो में काम करने के बाद इस समय फिल्मो में आइटम नंबर करके सुर्खियों में बनी रहती हैं एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर ही वो अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड संक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर की है. फोटो में सनी लियोनी लाइट कलर की ब्यू शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो में सनी का ये बोल्ड अंदाज उनके सभी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सनी द्वारा शेयर की गई इस सेक्सी फोटो पर फोटो अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. बीते दिनों उन्होंने अपने पति के साथ डेटिंग वाली फोटोस शेयर की थी जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया हैं.

ये सेक्सी और बोल्ड अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.बहुत कम समय में फैंस ने उनके इस फोटो पर ढेर सारे केमंट्स कर दिए हैं और उनकी काफी तारीफ की हैं. सनी लियोनी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सनी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही सनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा Love this look. फैंस भी उनके इस सेक्सी लुक्स की तारीफें करते हुए जवाब दे रहे हैं we also love this look.

 सोशल मीडिया पर सनी लियोनी के काफी चाहने वाले हैं. सनी को उनके इंस्टाग्राम पर करीबन 29 मिलियन से ज्यादा फैन फोलॉ करते हैं, जो उनकी हर हॉट फोटो और बोल्ड वीडियो पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हैं. वहीं अगर सनी लियोनी के काम की बात की जाए तो, सनी लियोनी ने साल 2012 में फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इससे पहले सनी लियोनी साल 2011 में बिग बॉस में दिखाई दी थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Mardaani -2 : फिर एक बार अपराधियों की धज्जियाँ उड़ाती नज़र आएंगी रानी मुखर्जी, जानिए क्या है रिव्यु

हॉलीवुड के इन स्टार पर था इन बॉलीवुड के कलाकारों का दिल

बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही संजय दत्त की पानीपत, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -