स्प्लिट्सविला के नए सीजन को कुछ यूँ प्रमोट करते नजर आईं सनी लियोन
स्प्लिट्सविला के नए सीजन को कुछ यूँ प्रमोट करते नजर आईं सनी लियोन
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में वह पंजाबी गाने पर डांस करती दिखाई दे रहीं हैं जो साफ़ नजर आ रहा है. वहीं इन सभी में सबसे खास बात यह है कि इसमें उनके साथ उनके ट्विन्स बेबी भी नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक को सनी ने गोद में ले रखा था. जी हाँ, फिलहाल सनी के इस विडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आप सभी को बता दें कि जल्द ही रियलिटी शो स्प्लिट्सविला का नया सीजन शुरू होने वाला है और इसके लिए तैयारियों शुरू हो चुकी हैं. बस इसी वजह से जब शो की टीम ने साथ में ट्रैवल किया तो नए सीजन की शुरुआत के बारे में फैन्स को जानकारी देने का उन्होंने अनोखा आइडिया अपनाया. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एयरपोर्ट पर टिक-टॉक विडियो बनाया जिसमें रणविजय सिंह से लेकर सनी लियोनी और क्रू मेंबर पंजाबी गाने पर डांस करते नजर आए और सनी अपने बेबी को गोद में लेकर डांस करते हुए इंजॉय तो कर रही थीं लेकिन इस दौरान वह सतर्क भी दिखीं ताकि उनके बेबी को हर्ट न हो.

जी हाँ, इसी के साथ शो के को होस्ट और ऐक्ट्रेस के दोस्त रणविजय डांस करने के दौरान सनी के बेबी के साथ मस्ती करते भी दिखे जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं. वहीं सनी ने यह खास विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और रणविजय ने अपने इंस्टाग्राम पर शूट के दौरान की तस्वीर शेयर की जो आप देख सकते हैं.

शूटिंग छोड़ रमजान के रोजे रखने में जुटी यह एक्ट्रेस, घर में बिता रही समय

अनुराग बासु संग अपने जन्मदिन मनाने मसूरी निकल चुकीं हैं प्रेरणा

गर्मियों में धुप का आनंद इस कदर लेती नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -