JCB पर चढ़ी सनी लियोन, बेहद सेक्सी लुक से झूम उठें फैंस
JCB पर चढ़ी सनी लियोन, बेहद सेक्सी लुक से झूम उठें फैंस
Share:

बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस के लिए काफी फेमस एक्ट्रेस सनी लियोनी के आए दिन सेक्सी फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचते रहता है. वहीं अब ऐसे में सनी लियोनी द्वारा हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की गई हैं, जिसमें सनी काफी बिंदास लुक में दिख रही है. 

ख़ास बात यह है कि अब फैन्स को सनी लियोनी का यह सेक्सी फोटो काफी पसंद भी आ रहा है. वहीं बता दें यह पहला मौका नहीं है, जब सनी लियोनी ने ऐसे निराले अंदाज में फोटोशूट कराया हो और इससे पहले भी सनी के कई शानदार फोटो और वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिलें हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इस लेटेस्ट फोटो में काफी क्यूट लग रही हैं और इसके साथ ही आप देख सकते है कि सनी इस फोटो में जेसीबी मशीन के टायर के ऊपर खड़ी हुई हैं, जो कि उनके फैंस को काफी भा रहा है. इसमें उन्होंने औरेंज कलर का शॉर्ट और ब्लू कलर का टॉप पहना हुआ है, जिसमें सनी लियोनी अपनी हॉटनेस से फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिराने में लगी हुई है. वहीं उनके सनग्लासेज, येलो कलर के स्नीकर और ब्लू जैकेट उनके इस हॉट लुक में चार चांद लगाने का काम रहे हैं. सनी के इस लेटेस्ट फोटो पर फैन्स जमकर लाइक और कमेंट भी करने में लगे हुए हैं. 

चीन में श्रीदेवी की फिल्म पहुंचो 100 करोड़ के करीब

बेटे जुनैद का नाटक देख गदगद हुए आमिर खान, कह दी इतनी बड़ी बात

अपनी पहली एनिवर्सरी पर निक जोनस ने प्रियंका के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

Bharat : मौत के कुएं के लिए सलमान खान ने ली थी खास ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -