भारत देश को लेकर सनी लियोनी ने दिया बयान

भारत देश को लेकर सनी लियोनी ने दिया बयान

बॉलीवुड की हॉट स्टार में शुमार हो चुकी सनी लियोनी ने हाल ही में एक बयान में कहा है कि भारत एक ऐसा देश हे जहा पर सबकुछ करने कि छूट मिलती है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि भारत ही एक ऐसा देश हे जहा पर आप जैसा महसूस कर रहे हो वैसा ही लोगो के सामने पेश कर सकते हो या उनको बता सकते हो. इस बात पे उन्होंने खुद का उदाहरण देते हुए कहा है कि मैं खुद इसका उदाहरण हूँ.

पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोनी ने कहा कि में यहा रह रही हू यह बहुत बड़ी बात है.यहा के लोग बहुत खुले विचार के है. साथ ही उन्होंने कहा है कि भारत में हर किस  को अपनी बात रखने का अधिकार है, आपको बता दे कि वर्ष 2015 में सनी लियोनी इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की गयी थी, अपनी पोर्न छवि को लेकर उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे लोग कैसे देखते है इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

उन्होंने कहा कि वे भारतीय फिल्म में काम कर के बहुत खुश है, और आगे भी विभिन्न तरह के किरदार निभाना चाहती है. उन्होंने यह भी कहा कि दो अभिनेत्रियां एक दूसरे कि दोस्त नही हो सकती किन्तु भारतीय फिल्म जगत में ऐसा देखने को नही मिलता है, सनी की बहुत जल्दी ही फिल्म 'मस्तीजादे' आने वाली है, जिसमे उनके साथ तुषार कपूर और वीरदास भी मुख्य भूमिका में है.