सनी लियोनी के पीछे हाथ धोकर पड़ गईं हैं राखी सावंत, कंडोम को लेकर बोली ये बात
सनी लियोनी के पीछे हाथ धोकर पड़ गईं हैं राखी सावंत, कंडोम को लेकर बोली ये बात
Share:

कभी भी पब्लिकसिटी का कोई मौका नहीं छोड़ने वाली राखी सावंत ने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. दरअसल हाल ही में राखी ने अपने कंडोम ब्रांड की तारीफ़ की है. जी हाँ, अपने कंडोम ब्रांड की तारीफ़ करते-करते राखी ने बॉलीवुड की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोनी के कंडोम की बेज्जती कर दी.

दिलबर-दिलबर सांग पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने दिखाया अपना जलवा

राखी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा कि उनका कंडोम सनी लियोनी के कंडोम से काफी अच्छा है और उनके कंडोम के आगे शनी का कंडोम फ़ैल है. आपको बता दें कि सनी लियोनी के कंडोम का नाम मैनफोर्स है वहीं राखी के कंडोम का नाम बीबॉय है. राखी उस समय भी बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने अपने कंडोम ब्रांड को यूज करने के लिए 'विराट और अनुष्का' को कहा था. उन्होंने विराट और अनुष्का की शादी के बाद उन्हें अपना कंडोम यूज करने की सलाह दी थी.

इस संस्कारी बहु ने बिकिनी पहनकर मचाया तहलका

राखी के अनुसार कंडोम्स का ज्यादा से ज्यादा प्रमोशन करना चाहिए क्योंकि इसकी जागरूकता फैलाना बहुत जरुरी है. आपको बता दें कि राखी अक्सर ही अपने बोल्ड अवतार और अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं और इस बार वह सनी लियोनी के कंडोम की बेज्जती करने के चक्कर में सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. राखी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसके लिए वह ट्रोल हो रहीं हैं.

टीवी अपडेट्स

अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिल लूट रही है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

एकता कपूर के इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनेंगे एली गोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -