सनी लियोनी पर लगा 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप
सनी लियोनी पर लगा 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इन दिनों सनी केरल में हैं और वहां छुट्टियां बिता रहीं हैं। अब यहीं पर सनी को केरल क्राइम ब्रांच का सामना करना पड़ा है। जी दरअसल बीते शुक्रवार को सनी लियोनी से क्राइम ब्रांच के अफसरों ने एक धोखाधड़ी के केस में घंटों तक पूछताछ की है। बताया जा रहा है एक शख्स द्वारा सनी लियोनी पर 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नाम के एक व्यक्ति ने सनी लियोनी के खिलाफ 29 लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है।

युवक ने थाने में उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है। जी दरअसल श्रेयस का यह आरोप है कि सनी ने यह रकम दो इवेंट्स में हिस्सा लेने के लिए ली थी, लेकिन बाद में मना कर दिया गया। इस मामले के सामने आने के बाद केरल क्राइम ब्रांचने बीते शुक्रवार की रात सनी लियोनी को पूछताछ के लिए बुलाया। सनी ने इस पूछताछ में क्राइम ब्रांच को बताया कि, 'वह इन दोनों इवेंट्स में इसलिए हिस्सा नहीं ले सकीं, क्योंकि देश में कोरोनावायरस महामारी का प्रकोप था।'

इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'संयोजकों ने पांच बार इन इवेंट्स को रद्द किया और वे शेड्यूल के अनुसार उनका फिर से आयोजन नहीं कर पाए।' इस मामले में क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का यह कहना है कि, 'अगर संयोजक इवेंट को किसी और दिन शेड्यूल करने के लिए तैयार हैं तो सनी लियोनी द्वारा इवेंट करने के लिए फिर से इच्छा जताई गई है।' वैसे अब इस मामले में शिकायतकर्ता और अभिनेत्री के बीच बातचीत चल रही हैं।

3 लोगों के साथ थे महिला के नाज़ायज़ संबंध, पति ने किया विरोध तो कुल्हाड़ी से कटवा दिया

अब कंगना ने सिखों को बताया राष्ट्रवादी दोस्त, कहा- 'आप भारत की जान और शान हैं'

बिहार में कई जगह पर हो सकती है बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -