इस प्रोड्यूसर ने लगाए सनी लियोनी पर गंभीर आरोप, जानकर आप भी दंग रह जाएंगे
इस प्रोड्यूसर ने लगाए सनी लियोनी पर गंभीर आरोप, जानकर आप भी दंग रह जाएंगे
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. सनी पर हाल ही में प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर भारत पटेल ने गंभीर आरोप लगाए हैं. सूत्रों की माने तो उन्होंने सनी पर पैसे लेकर काम नहीं करने का आरोप लगाया है. जी हाँ... भारत पटेल का आरोप है कि सनी ने उनकी फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' में एक स्पेशल डांस नंबर शूट करने के लिए साइनिंग अमाउंट तो लिया था लेकिन फिर उन्होंने न तो ये गाना शूट किया और न ही पांच लाख की राशि वापस लौटाया.

आपको बता दें इस फिल्म में परेश रावल और ऋषि कपूर लीड रोल में नजर आए थे. भारत द्वारा लगाए गए इस आरोप के बाद सनी के एक सूत्र ने कुछ और ही कहानी बताई है. एक और रिपोर्ट के मुताबिक भारत पटेल ने ये कहा कि, "इस गाने के लिए 40 लाख की राशि पर बात फिक्स हुई थी. पांच लाख उनका साइनिंग अमाउंट था, पांच लाख लुक टेस्ट के बाद, 20 लाख रुपए गाने के रिहर्सल के दौरान और बाकी बचे 10 लाख प्रमोशन्स के दौरान देने की बात हुई थी."

उन्होंने आगे ये भी कहा था कि, "सनी को पांच लाख की राशि दे दी गई थी. लेकिन उन्हें बाकी एक्टर्स के साथ ही डेट्स फिक्स कराने के लिए बुलाया गया तो उन्होंने प्रोडक्शन टीम का फोन ही नहीं उठाया और ना ही किसी मैसेज पर रिप्लाई दिया." इतना ही नहीं भारत पटेल ने आगे ये भी कहा कि, 'सनी को 2017 में इस सिलसिले में एक लीगल नोटिस भी भेजा गया था, लेकिन सनी की तरफ से इस मामले में भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.' वही इस बारे में सनी के एक सूत्र ने कहा कि, "सनी ने इस गाने के लिए डेट्स फिक्स की थी. लेकिन फिल्म के मेकर्स डेट्स को काफी आगे पीछे कर रहे थे और वे बार-बार शूट की डेट्स को लेकर बदलाव कर रहे थे. इसी के चलते सनी ने अपनी फ्री डेट्स दूसरे प्रोजेक्ट्स को दे दी."

अब साउथ के इस सुपरस्टार के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी सनी लियोनी

एक बार फिर कंट्रोवर्सी में फंसे कपिल शर्मा, सनी लियोनी के लिए कही ऐसी बात

सनी लियोनी ने पति के साथ की जमकर मस्ती, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -