सनी को आपने इस रूप में कभी नहीं देखा होगा, देखिये विडियो
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल सनी लियोनी को आज कौन नहीं जानता है. सनी अभी तक हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपनी हॉट अदाओं से दीवाना बना चुकी है. तथा जल्द ही सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म रईस में भी नजर आने वाली है. बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान की फिल्म 'रईस' में सनी ने अपना एक आइटम डॉन्स किया है जिसके बोल है 'लैला ओ लैला' को किया है। 

गौरतलब है की इससे पहले भी सनी बहुत सी फिल्मों में आइटम सांग को कर चुकी है तथा दर्शकों ने भी उन्हें काफी सराहा है। बॉलीवुड की बेबीडॉल सनी लियोनी के बारे में अब चर्चा है कि बॉलीवुड कि इस हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हैदराबाद में प्रो-कबड्डी लीग सीजन-4 में राष्ट्रगान गाया। इस दौरान का एक वीडियो सनी लियोनी ने अपमे फैसबुक पेज पर शेयर किया है। बता दें कि गुरुवार को प्रो-कबड्डी लीग सीजन-4 में जयपुर पिंक पैंथर्स और दबंग दिल्ली केसी के बीच हुआ मुकाबला बेहद खास रहा।

इस दौरान सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी मौजूद रहे। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और एक्टर सोनू सूद इस मैच में स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। कबड्डी लीग को प्रमोट करने पहुंची सनी ने इस इवेंट में दोनों टीमों के साथ खड़े होकर राष्ट्रगान गाया। प्रो-कबड्डी लीग में मिले इस मौके को सनी ने खुद के लिए सम्मान की बात बताते हुए इसे जिंदगी का कभी ना भूल पाने वाला पल बताया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -