सनी की इन उत्तेजक अदाओं को देखकर उड़ जाएंगे होश
सनी की इन उत्तेजक अदाओं को देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

देखा जाए तो हॉट व बोल्ड सनी को आज कौन नहीं जानता है. सनी अभी तक हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपनी हॉट अदाओं से दीवाना बना चुकी है. तथा जल्द ही सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' में भी अपने 'लैला ओ लैला' आइटम सांग से दीवाना बनाने वाली है. तथा देखा जाए तो इससे पहले ही हमे हॉट व बोल्ड सनी बहुत सी फिल्मों में आइटम सांग को करते हुए नजर आ चुकी है तथा दर्शकों ने भी उन्हें काफी सराहा है।

अभी सनी हमे सलमान के भाई अरबाज के साथ में भी फिल्म तेरा इंतजार में नजर आने वाली है. पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी का एक हॉट फोटोशूट सामने आया है। ये फोटोशूट सनी ने मैनफोर्स कंडोम के कैलेंडर के लिए करवाया था। बता दें कि सनी मैनफोर्स कंडोम की ब्रांड एंबेसडर हैं। सनी ने सेमी न्यूड होकर ये सेक्सी फोटोशूट करवाया है। सनी की ये फोटोज फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कुछ समय पहले खींची हैं। फोटोशूट थाईलैंड के एक बीच पर किया गया है। सुनने में आया है कि सनी करन जौहर की अगली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में एक आइटम सॉन्ग करती भी नजर आ सकती हैं।

फोटोशूट के बाद डब्बू रतनानी ने सनी की दो तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। अब उनकी और भी फोटोज सामने आई हैं। इस सिजलिंग फोटोशूट से सनी ने बता दिया है कि हॉटनेस के मामले में वो कई हीरोइनों को पीछे छोड़ चुकी हैं। सनी लियोनी कुछ दिन पहले ही अपने पति डेनियल वेबर के साथ वैकेशन मनाने दुबई गई थीं। इस दौरान दोनों के कुछ कॉमन फ्रेंड्स भी साथ में थे। अपने इस हॉलीडे ट्रिप की कुछ फोटोज सनी ने अपने फैंस के लिए शेयर की थीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -