हॉट सनी का Sizzling फोटोशूट.....
हॉट सनी का Sizzling फोटोशूट.....
Share:

बॉलीवुड की हॉट व बोल्ड्नेस अभिनेत्री सनी लियॉन जो की हमे बॉलीवुड की फिल्मों में हमे अपने हॉट व बोल्ड अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. अभी कुछ समय पहले ही हॉट सनी के बारे में सुनने में आया था कि, सनी ने एक बड़ा ही चौकाने वाला बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि वे हमेशा फिल्मों में काम नहीं करती रहेंगी. बल्कि फिल्मों से निकल कर अन्य क्षत्रो में भी अपनी हिस्सेदारी रखेंगी. अभिनेत्री सनी ने कहा कि मनोरंजन जगत से जुड़े हर व्यक्ति को वहां से निकलकर अन्य क्षेत्रो में भी काम करना आवश्यक है.

सनी ने यहाँ बात एक इवेंट में कही. अब सनी के बारे में सुना जा रहा है की उन्होंने अभी हाल ही में एक हॉट फोटोशूट को अंजाम दिया है. चर्चा है कि पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने सोमवार को एक कंडोम ब्रांड का नया कैलेंडर लॉन्च किया। इस कैलेंडर में सनी की 14 फोटोज सामने आई हैं.

मशहूर बॉलीवुड फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी द्वारा क्लिक की गई इन पिक्चर्स में सनी काफी हॉट और सिजलिंग दिख रही हैं। स्विमिंग पूल, बीच से लेकर गार्डन तक, फोटोज में सनी ग्लैमरस अंदाज में अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। बता दें, सनी इन दिनों फिल्म 'बेईमान लव' और 'टीना और लोलो' में बिजी हैं। व् लोगो को उनकी इन फिल्मों का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -