सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सनी लियोनी का डांस वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सनी लियोनी का डांस वीडियो
Share:

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को आज सभी पसंद करते हैं। सनी ने अपने बेहतरीन अंदाज से सभी के दिलों को जीता है। सनी आज के समय में सबसे बेहतरीन अदाकारा हैं। सनी ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है। आप जानते ही होंगे उन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट अपने जलवे दिखाए थे। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। वह पर्दे पर एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स और डांस नंबर्स कर चुकी हैं। वैसे बीते दिनों ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें की हैं। 

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन जल्द ही फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2021 के मंच पर अपने कातिलाना अंदाज से आग लगाती हुई दिखाई देने वाली है। सनी सोशल मीडिया पर फैंस को अपने फिल्मफेयर परफॉर्मेंस की झलक भी देती दिखाई देने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक हॉट वीडियो साझा किया है जिसमें वो बहुत खूबसूरत अंदाज में सजीधजी अपने हिट सॉन्ग 'बेबी डॉल' पर डांस करती हुई दिखाई दी।

इतना ही नहीं उनके इस डांस को देख फैंस भी बहुत खुश हो गए है, और उनकी इस वीडियो को शेयर करने के बाद से ही उन्हें भर भर कर कमैंट्स आ रहे है। साथ ही उन्होंने अपने जबरदस्त डांस के चलते अपने फैंस का दिल भी जीत लिया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

उद्धव सरकार की मुश्किलें बढ़ीं, भाजपा बोली- दो और मंत्री देंगे इस्तीफा

बंगाल चुनाव: क्या 2 मई के बाद 'दीदी' को समर्थन देगी कांग्रेस ? अधीर रंजन ने दिया जवाब

सीरम इंस्‍टीट्यूट को एस्ट्राजेनेका ने भेजा लीगल नोटिस, पूनावाला ने मांगी सरकारी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -