'द ड्रामा कंपनी' में अलग ही अंदाज़ में नजर आई सनी लियोनी
'द ड्रामा कंपनी' में अलग ही अंदाज़ में नजर आई सनी लियोनी
Share:

छोटे परदे के सबसे फेमस रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' के बन्द होने से पहले यह शो सभी सेलिब्रिटीज के लिए उनकी फिल्म के प्रमोशन का सबसे बड़ा प्लेटफार्म माना जाता था. लेकिन शो के बन्द होने के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस समय 'द ड्रामा कंपनी' शो पर जाने लगे है. हाल ही में इस शो में बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी नजर आयी थी. सनी अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूमि' के सॉन्ग 'ट्रिपी-ट्रिपी' के प्रमोशन के लिए आई थीं. शो के दौरान सनी ने जमकर झुमके लगाए.

वैसे कुछ ही दिनों पहले अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' में सनी आइटम सांग में डांस करते हुए नजर आयी थी. इसके बाद सनी अब 22 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली फिल्म 'भूमि' के सॉन्ग 'ट्रिपी-ट्रिपी' में नजर आएँगी.

टीवी शो 'द ड्रामा कंपनी' में सनी ने हॉट सीट पर बैठकर कॉमेडियन सुदेश लहरी के सवालो के जवाब भी दिए . कलरफुल स्ट्रिप्ड वाली ड्रेस और कर्ली हेयर्स में सनी बेहद खूबसूरत लग रही थी, और साथ ही उनका डांस भी काफी धमाकेदार था.

आपको बता दे कि जल्द ही सनी अरबाज़ खान की फिल्म 'तेरा इंतजार' में उनके साथ रोमांस करती नजर आएँगी. कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ हुआ था. फिल्म 'तेरा इंतजार' के डायरेक्टर राजीव वालिया है. यह फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म के प्रोड्यूसर अमन मेहता और बिजल मेहता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

लखनऊ सेंट्रल: फरहान की दमदार एक्टिंग तो डायना का नया रूप

मूवी रिव्यू 'सिमरन': बिंदास लड़की की, बिंदास फिल्म है 'सिमरन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -