सनी लियोन ने की हैशटैगमीटू आंदोलन पर खुलकर बात
सनी लियोन ने की हैशटैगमीटू आंदोलन पर खुलकर बात
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी ने हाल ही में एक बार फिर से मी टू पर बात की है. उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि, ''वह असत्य में जीती हैं और वह महिला सशक्तीकरण और हैशटैगमीटू आंदोलन से लोगों की बदली मानसिकता जैसी सारी बातों पर भरोसा करती हैं.'' हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ''इन आंदोलनों से लोगों की मानसिकता बदली है.'' आपको याद हो बीते साल पश्चिमी फिल्म जगत के बाद हैशटैगमीटू आंदोलन ने बॉलीवुड में भी हलचल मचा दिया था और इसकी शुरुआत तब हुई थी, जब अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने साल 2008 में नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

उस समय सभी हैरान थे. ऐसे में जब सनी से हैशटैगमीटू आंदोलन से बॉलीवुड में आए बदलाव को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैं किसी कार्यालय में काम नहीं करती हूं. मैं असत्य में जीती हूं, लेकिन मैं यह भी मानती हूं और इस पर भरोसा करती हूं कि चाहे वह पुरुष हो या महिला हो कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न और असहज होने की बातें करनी चाहिए, क्योंकि मेरा मानना है कि यह पुरुषों के साथ भी होता है. इसका खुलासा इसलिए नहीं हो पाता है क्योंकि वह आदमी है और यह बड़ी बात नहीं मानी जाती है.

अगर कोई किसी को कार्यस्थल पर या कहीं और परेशान करता है, तो वह जितना बोलेंगे, लोग उतने जागरूक होंगे कि नहीं यह सही नहीं है. मेरा मानना है कि हां चीजें जरूर बदलेंगी.'' वैसे सनी इन दिनों अपने बच्चों को अधिक से अधिक समय देती हैं और किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रहीं हैं.

पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'

'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' बन रणवीर ने हसाया फैंस को, वीडियो हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करने वालों को दिया मजेदार नाम, दिखा मजाकिया अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -