हैदराबाद के नगर निगम में सनी का खौफ.....
हैदराबाद के नगर निगम में सनी का खौफ.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार सनी लियोनी बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में नजर आ चुकी है. अब सुनने में आ रहा है की सनी के चर्चे आजकल हैदराबाद के नगर निगम में भी चल रहे है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसके पीछे की वजह यह रही कि हैदराबाद के म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की बेवसाइट पर पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोन की अश्लील फोटो देखी गई। ये फोटो एचएमसी के की वेबसाइट पर सोमवार पूरे दिन रही और साथ ही इस वेबसाइट के अन्य पेजों के लिंक पर भी देखी गई।

तो वही कड़ी मशक्त के बाद टेक्नीकल टीम ने इस फोटो को हटा दिया। इस दौरान जब अधिकारीयों ने सनी लियोन के यह आपत्तिजनक व अश्लील फोटो अपनी इस वेबसाइड पर देखें तो उनके होश उड गये। नगर निगम की वेबसाइड पर जब ये फ्लैश होनें के चलते सभी को बडा आश्चर्य हुआ। इसके साथ ही दूसरी ग्रेटर म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन आफसाइट रियल टाइम मॉनिटरिंग सिस्टम भी प्रभावित हुआ। ओआरएसटी के जरिए नगर में जो ट्रक कचरा उठाते है उन पर नजर रखी जाती है।

इसके साथ हरकत में आई टेक्नीकल टीम ने मेन पेज और ओआरएसटी से सनी लियोनी की तस्वीर को हटा दिया। बता दे की इस मामले में अभी तक किसी भी प्रकार की कोई भी FIR दर्ज नहीं की गई है. इस मामले में वहां के वरिष्ठ अभिकरियो का कहना है कि  वेबसाइट का रख रखाव सेंटर ऑफ गुड गवर्नेंस (सीजीजी) करता है, इसलिए सनी लियोनी की तस्वीर वेबसाइट पर दिखने के लिए वही जिम्मेदार हैं।  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -