सनी लियॉन ने फिर मचाया अपनी हॉट फोटो से तहलका
सनी लियॉन ने फिर मचाया अपनी हॉट फोटो से तहलका
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. आये दिन उनके हॉट फोटोज सामने आते रहते हैं जिनसे वो सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं.

अभी हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमे वो काफी हॉट लग रही हैं. हॉट लग्न उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन इन तस्वीरों में उन्हें आप देखेंगे तो देखते ही रह जायेंगे. 

आपको बता दें, सनी लियॉन ने MENSXP मैगजीन के कवर पेज के लिए शूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं. इस मैगज़ीन का फोटोशूट हाल ही में सनी लियॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सितम्बर का ही एडिशन है.

ये कवर पेज डिजिटल कवर पेज है और जबसे सनी ने इसकी जानकारी दी हैं सभी उनकी ये तस्वीरीं देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. लेकिन हम आपको बता देते हैं सनी की ये लेटेस्ट तस्वीरें. 

इसके अलावा बता दें, सनी लियॉन फ़िलहाल अपने अपने पति डेनियल वेबर के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं और अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रही हैं.

पति और अपने तीनों बच्चों के साथ वो काफी खुश दिखाई देती हैं और बच्चों के साथ भी कई तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

 बेटी के साथ क्यूट तस्वीर शेयर कर सनी ने जीते लाखो दिल

सनी लियोनी को ले डूबी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

करोड़ों की कार और बंगले की मालकिन हैं सनी लियोनी, जानकर हैरान हो जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -