हॉरर कॉमेडी में साथ नज़र आएँगी मंदाना करीमी-सनी लियॉन

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी मंदाना करीमी ने हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' साइन की है, जिसमें वो एक नेगेटिव किरदार निभाती नजर आएंगी. इसी के साथ हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि प्रसाद ततिनेनि की इस डायरेक्टोरियल फिल्म में मुख्य भूमिका में सनी लियोन भी हैं. मंदना करीमी ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा हैं, "मैंने कई दौर के ऑडिशन के बाद इस फिल्म को हासिल किया हैं. मैनें लगभग डेढ़ साल से किसी फिल्म पर काम नहीं किया हैं.'' अब इसके बाद वो इस फिल्म में साथ नज़र आने वाली हैं. जानते हैं इस फिल्म के बारे में. 

महेंद्र धारीवाल और परमदीप सिंह संधू द्वारा निर्मित ये फिल्म जून में नोएडा में एक स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के साथ रोल होगी. मंदना ने आगे अपनी फिल्म को लेकर कहा, "मैं आपको यह बताने के अलावा कुछ नहीं बता सकती कि मैंने ऐसा कुछ पहले कभी नहीं किया है. मैंने बहुत सारा वजन कम कर लिया है और मेरे छोटे बाल होंगे.'' बता दें, वो सनी से बिग बॉस में मिली थीं और उनके साथ कुछ इवेंट्स किए है. "वो प्यारी है, हम दोनों के पास आप लोगों के लिए एक बड़ा सरप्राइज हैं." वहीं आप सनी लियॉन को तो जानते ही हैं जो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

‘क्या कूल हैं हम 3’, ‘मैं और चार्ल्स’ और ‘रॉय’ जैसी फिल्मों के बाद मंदाना ने पर्सनल प्रॉब्लम्स के कारण एक्टिंग से ब्रेक लिया था. इस बारे में उनका कहना हैं, “मेरे करियर के चरम पर जब सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था, मैंने शादी कर ली और मेरे पति (गौरव गुप्ता) मुझे काम नहीं करने देना चाहते थे. चीजें वर्कआउट नहीं हुईं और हम अलग हो गए. अब, मैं काम पर वापस आ गयी हूं और शूटिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती.''

Aila Re Song : रिलीज़ हुआ 'मलाल' का पहला गाना

बाथटब में लेटी नजर आईं सुष्मिता सेन, 16 साल छोटे BF ने किया ऐसा कमेंट

NGO के बच्चों को अनन्य पांडेय ने दिया ख़ास सरप्राइज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -