बोल्ड सनी के Kiss को बड़ी ही बेरहमी से घूरता नजर आया यह शख्स...
बोल्ड सनी के Kiss को बड़ी ही बेरहमी से घूरता नजर आया यह शख्स...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी जो के देखा जाए तो आजकल काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. ये अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में इन्होने अपनी एक और फोटो शेयर की है जिसमे वो अपने पति डेनियल वेबर को लिपलॉक करती दिखाई दे रही हैं. देखा जाए तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है बोल्ड व हॉट सनी लियोनी के बारे में जो के देखा जाए तो पिछले ही दिनों अपने एक कुछ ज्यादा ही HOT कंडोम ऐड को लेकर विवादों में रही थी.

बता दे की सनी लियोनी जो के फिल्म के साथ साथ हमे कई बोल्ड विज्ञापनों में भी नज़र आती रही है. गौरतलब है कि पूर्व में भी 'पेटा' यानी की पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ़ इंडिया के लिए किये गए इस ऐड में सनी लाल मिर्ची के ढेर पर BOLD अंदाज़ में लेती नज़र आई थी. तथा अबकी बार जब सनी अपने पति को किस कर रही थो तो दूर बैठा एक शख्स उन्हें काफी घूर घूर के देख रहा था. जी हाँ बता दे कि, इस तस्वीर में इन दोनों के पीछे एक शख्स भी बैठा हुआ है जिसे देखकर ये लग रहा है कि ये इन दोनों को ही देख रहा है.

सनी और डेनियल को छोड़ कर लोग उस शख्स को देख रहे हैं और इस शख्स के लिएभी कमैंट्स कर रहे हैं. फ़िलहाल आपको बता देते हैं उनकी ये तस्वीर जो आजकल काफी वायरल हो रही है. हालांकि ये फोटो किसी फिल्म या ऐड शूट का है.

सिंघम की अपराधियों पर दहाड़...

लव 'पलटन' से मारेंगे 'पलटी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -