सनी लियोनी ने अपने खूबसूरत पिंक लिप्स से फैंस को दिया Kiss, वीडियो वायरल
सनी लियोनी ने अपने खूबसूरत पिंक लिप्स से फैंस को दिया Kiss, वीडियो वायरल
Share:

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी अपने बेहद खूबसूरत लिप्स दिखा रहे हैं. सनी लियोनी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने कातिलाना अवतार के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. उन्हें सुर्ख़ियों में रहना बहुत अच्छे से आता है. सनी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

सनी कई फिल्मों में आइटम नंबर का तड़का भी लगा चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है और सनी के सभी प्रशंसक उनके हॉट लुक के दीदार को तरसते हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं. इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है उसमे सनी पाउट करते हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस वीडियो में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर सनी का ये क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Lunch time' यानी सनी अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान लंच टाइम में इस तरह टाइम पास कर रही हैं. उनके इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

गोविंदा के गाने पर सनी लियोनी का सेक्सी डांस देख छूट जाएंगे आपके पसीने

यहाँ जानिए किसके हाथ लगी स्प्लिट्सविला 11 की ट्रॉफी?

तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोने के दोनों बेटे, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -