इमोशनल पोस्ट करने के बाद एक बार फिर हॉट हुई सनी लियोन
इमोशनल पोस्ट करने के बाद एक बार फिर हॉट हुई सनी लियोन
Share:

इन दिनों सनी अपनी तस्वीरों की वजह से काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, इन दिनों सनी अपनी बेटी के लिए एक इमोशनल पोस्ट करने के लिए काफी सुर्ख़ियों में है और अब वो सुर्खियां और ज्यादा बढ़ चुकी हैं. जी दरअसल में हाल ही में सनी ने एक तस्वीर पोस्ट की है जो बिकिनी में हैं.

इस तस्वीर में सनी पीले रंग की बिकिनी में कमाल लग रही हैं और कई समय बाद उनका यह हॉट अवतार सामने आया हैं. आप सभी को बता दें कि सनी ने अपनी तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया हैं I think this one works for me!! Gotta buy it! A color I never thought I would be into! Back in action...headed to Cape Town! इस तस्वीर में सनी बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं.

इसी के साथ एक तस्वीर में सनी ब्लू ड्रेस में नजर आ रही हैं जो वाकई में कमाल है. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही सनी ने अपने पति डेनियल वीबर के साथ अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. दरअसल में दोनों की शादी को सात साल हो चुके हैं, और दोनों ने एक बेटी को गोद भी लिया है जिसका नाम निशा बेबर है.

पिछले महीने ये खबर भी आई थी कि सनी ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है अब सनी ने उन्हें जन्म दिया या गोद लिया है ये सनी ही बता सकती हैं. सनी आखिरी बार फिल्म 'तेरा इंतजार' में नजर आई थी.

फैमिली ड्रामा फिल्म 'होप और हम' का पहला पोस्टर जारी

ये मिस टीन यूनिवर्स कर रही है बॉलीवुड में डेब्यू

Video : अप्रैल में किया वरुण धवन की अक्टूबर ने धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -