सनी लियोन ने लिखा लम्बा-चौड़ा पोस्ट, VIDEO पर मेहरबान हुए फैंस
सनी लियोन ने लिखा लम्बा-चौड़ा पोस्ट, VIDEO पर मेहरबान हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का बेहद ही सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में सनी बेहद ही हॉट एंड सेक्सी बह नजर आ रही हैं. साथ ही इस वीडियो में सनी का बोल्ड अवतार आपको देखने को मिलने वाला है. बता दें कि ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन अभी तक भी यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

ख़ास बात यह है कि इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट भी अब तक आ चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर ये वीडियो लगातार तेजी के साथ वायरल हो रहा है. अभिनेत्री सनी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और वे आए दिन सेक्सी वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

फिलहाल अभिनेत्री सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात के जाए तो उन्होंने पोर्न फिल्मों की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर वे इसके बाद बॉलीवुड में आ गई थी. जहां बॉलीवुड में फिल्म जिस्म 2 से उन्होंने डेब्यू किया था. इस फिल्म में इनके साथ रणदीप हुड्डा भी नजर आए थे. इसके बाद सनी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. सनी को बॉलीवुड में फिल्मों से ज्यादा आइटम सॉन्ग के लिए खास रूप से पहचान मिली. वे आइटम सॉन्ग बेबी डॉल, पिंक लिप्स जैसे सॉन्ग से बॉलीवुड में धमाल मचा चुकी है. 

Blank movie review : अपनी डेब्यू फिल्म में ही छा गए अक्षय कुमार के साले करण

एक और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं फरहान अख्तर, ये है नाम

Godrej को बिकी कपूर खानदान की पुश्तैनी धरोहर

एक बार फिर धमाल मचाएंगे आयुष्मान और भूमि, इस फिल्म में दिखेंगे साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -